कांग्रेस:कार्यकारी अध्यक्ष, चुनावी समितियां इसी माह

On Date : 14 January, 2018, 1:04 PM
0 Comments
Share |

प्रबंध समिति की बैठक भोपाल में बावरिया दिल्ली में करेंगे मुलाकात
राजनीतिक संवाददाता, भोपाल
मध्य प्रदेश में कांग्रेस के मिशन 2018 को लेकर इस माह बड़े निर्णय हो सकते हैं। इस दिन प्रदेश कांग्रेस में कार्यकारी अध्यक्ष के साथ ही चुनाव से जुड़ी समितियों का ऐलान हो सकता है। दरअसल प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के साथ राष्टÑीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया 18 जनवरी को दिल्ली में बैठक कर सकते हैं। इस बैठक के अगले दिन भोपाल में प्रदेश कांग्रेस की प्रबंध समिति की बैठक रखी जाने वाली है।
जनवरी माह में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के बीच यह दूसरी बैठक होगी। इससे पहले सात जनवरी को कांग्रेस के वार रूम  में बैठक हुई थी। इस दौरान राहुल गांधी विदेश चले गए थे, इसके चलते उसमें लिए गए निर्णयों का पूरे तरह से अभी पालन नहीं हो सका है। अब अगली बैठक जल्द ही हो सकती है। इस बैठक में पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव, नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, कांतिलाल भूरिया सहित अन्य नेता मौजूद रह सकते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इस बैठक में चुनाव अभियान समिति, चुनाव प्रचार समिति सहित अन्य समितियों पर मुहर लग जाएगी। साथ ही गुजरात और छत्तीसगढ़ की तर्ज पर यहां भी कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जा सकते हैं। वहीं सभांग के प्रभारियों का ऐलान भी दिल्ली से किया जा सकता है। इस बैठक के बाद अगले दिन भोपाल में प्रबंध समिति की बैठक हो सकती है। जिसमें सभी पदाधिकारियों सहित जिला और संभाग प्रभारियों को बुलाया जाएगा।
मंडलम, सेक्टर की जानकारी मांगी
इस बैठक में कांग्रेस के राष्टÑीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने मंडलम और सेक्टर के गठन और उनकी कमेटियों की भी जानकारी मांगी है। इनका कैसे इस्तेमाल किया जाना है। क्या काम सौंपना है, यह भी इस बैठक में तय होगा।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार