केबल आॅपरेटरों ने हड़पे सेटअप बॉक्स, केस दर्ज

On Date : 17 April, 2018, 1:32 PM
0 Comments
Share |

भोपाल। एमपी नगर पुलिस ने हैथवे कंपनी के सेटअप बॉक्स हड़पने वाले केबल आॅपरेटरों के खिलाफ अमानत में ख्यानत का केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक धर्मेंद्र सिंह हैथवे कंपनी में पदस्थ हैं। उन्होंने पुलिस को आवेदन दिया था कि केबल आॅपरेटर सुनील बाकरू, मनोज, अनिल, धीरज, आरती, चंदूलाल, सुरेश, मनोज, शिखर, मुकेश, कंचन, शनि और ज्योति को सेटअप बॉक्स दिए थे। दोनों के बीच अनुबंध हुआ था कि अगर वह दूसरी कंपनी में शिफ्ट होते हैं तो सेटअप बॉक्स वापस करना होंगे। साथ ही उन पर तीस लाख रुपए का बकाया राशि भी देना थी। बाद में आॅपरेटर दूसरी कपंनी में शिफ्ट भी हो गए, लेकिन सेटअप बॉक्स को वापस नहीं किया। पुलिस ने इनके खिलाफ केस दर्ज किया है।  
छात्र की आत्महत्या के कारणों का नहीं हुआ खुलासा
भोपाल। बेनजीर कॉलेज में बीकॉम के छात्र 19 वर्षीय ज्ञान प्रकाश मिश्रा द्वारा कल बागसेवनिया में ट्रेन से कटकर खुदकुशी करने के कारण का खुलासा नहीं हो सका है। मृतक छात्र नीलबड़ में फौज से रिटायर्ड चाचा के साथ रहता था। मूलत: रीवा निवासी ज्ञान प्रकाश के पिता किसान हैं। आज उसका पीएम कराया जा रहा है। विवेचना अधिकारी ने बताया कि छात्र के साथ पढ़ने वाले छात्रों से पूछताछ की जाएगी। वहीं उसके मोबाइल की कॉल डिटेल भी निकाली जा रही है कि उसने किन-किन लोगों से बात की है।  
चार अपराधी को किया जिला बदर
भोपाल। अपर जिला मजिस्ट्रेट दिशा प्रणय नागवंशी ने चार अपराधियों के विरुद्ध जिला बदर की कार्रवाई कर भोपाल एवं उससे लगे जिलों विदिशा, सीहोर, राजगढ़, रायसेन एवं होशंगाबाद की राजस्व सीमाओं से बाहर चले जाने के आदेश दिए हैं। अपर जिला मजिस्ट्रेट ने अनिल मारण थाना रातीबढ़, सादाब पिता जहीर थाना ऐशबाग और सोनू उर्फ सचिन उर्फ मॉडल चौधरी को छह- छह महीने के लिए और मथुरा प्रसाद मीना  थाना गुनगा को तीन माह के लिए जिला बदर किया है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार