पुलिस नक्सली मुठभेड़ में जवान और नक्सली घायल

On Date : 18 January, 2017, 10:25 PM
0 Comments
Share |

रायपुर: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में मुठभेड़ में एक नक्सली और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का जवान घायल हो गए हैं। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज बताया कि जिले के भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत झारामुंगिया गांव के जंगल में मुठभेड़ में नक्सली दासु बंजाम को गोली लगी है। वहीं सीआरपीएफ का जवान रजनीश कुमार स्पाइक की चपेट में आकर घायल हो गया है ।   

पुुलिस अधिकारियों ने बताया कि भैरमगढ़ थाना क्षेत्र में नक्सली गतिविधि की सूचना मिलने के बाद क्षेत्र में पुलिस दल रवाना किया गया था। दल जब झारामुंगिया गांव के जंगल में पहुंचा तब नक्सलियों ने पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस दल ने भी जवाबी कार्रवाई की ।  

अधिकारियों ने बताया कि कुछ देर तक दोनों आेर से गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए। बाद में जब घटनास्थल की तलाशी ली गई तब वहां एक नक्सली घायल अवस्था में मिला। वहीं मुठभेड़ के दौरान जवान रजनीश कुमार स्पाइक की चपेट में आकर घायल हो गया ।   

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया और घायल जवान तथा नक्सली को अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नक्सली बंजाम चार माह पहले पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया था। लेकिन बाद में वह फिर नक्सलियों में शामिल हो गया था । 

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार