सुरक्षाकर्मियों को लेकर राजनीति न करे कांग्रेस :जीतेंद्र सिंह

On Date : 17 February, 2017, 7:01 PM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री जीतेंद्र सिंह ने कहा कि वह कांग्रेस समेत तमाम राजनीतिक गुटों से अपील करते हैं कि सुरक्षाकर्मियों के मनोबल को ताक पर रखकर किसी तरह की राजनीति ने करें। जीतेंद्र सिंह का यह बयान कांग्रेस और नैशनल कॉन्फ्रेंस के उस आरोप के बाद आया जिसमें कहा गया था कि सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत को युवाओं को समझाना चाहिए न कि गुंडागर्दी भरी भाषा का इस्तेमाल करना चाहिए।

वीरवार को सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने हिदायत भरे लहजे में कहा था कि सैन्य ऑपरेशन के दौरान जवानों पर पथराव करने वाले लोगों को आतंकवादियों का सहयोगी माना जाएगा और उनसे सख्ती से निपटा जाएगा। जनरल रावत ने कहा था कि जो लोग आईएसआईएस और पाकिस्तान के झंडे दिखाकर आतंकवाद की मदद करना चाहते हैं उनको देश विरोधी माना जाएगा और बख्शा नहीं जाएगा।

राजनीति के लिए अलगाववादी भाषा बोलती है कांग्रेस
सेना प्रमुख के इसी बयान के बाद कांग्रेस और अन्य पार्टियों ने कहा कि जनरल रावत को इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करने से पहले सोचना चाहिए। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता मुस्तफा कमल ने कहा था कि इस तरह की भाषा तो गुंडे इस्तेमाल करते हैं। जीतेंद्र सिंह ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि कि पार्टी खुद से इतनी निराश है कि ऐसे शब्द ला रही है जिसे लोकतंत्र के इतिहास में आज तक इस्तेमाल नहीं किया गया। जीतेंद्र ने कहा कि कांग्रेस जो अपने आपको राष्ट्रीय दल कहती है, सस्ती राजनीति के लिए अलगाववादियों की भाषा बोलने पर मजबूर हो गई है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार