हार्दिक के विवादित बोल से सियासी बवाल...

On Date : 24 February, 2017, 6:39 PM
0 Comments
Share |

सूरत : उत्तर प्रदेश की राजनीति में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की शुरू की हुई गधा पुराण गाथा ने गुजरात को भी आगोश में ले लिया है। पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने एक बार फिर विवादादित बयान दिया है जिसमें उन्होंने राज्य के 44 पाटीदार विधायकों को 'गधा' कह दिया है।

सूरत में एक जनसभा को संबोधित करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि राज्य के पाटीदार समाज से आए 44 विधायक गधे हैं। इतना ही नहीं उनके डीएनए में भी खोट है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी चुनावी सभा में गुजरात के गधों का उल्लेख क्या किया, देश में गधों पर राजनीति ही शुरू हो गई। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी बहराइच में एक चुनावी रैली के दौरान अपने भाषण में करीब 7 मिनट तक 'गधा पुराण' का उल्लेख करना पड़ा।

हार्दिक पटेल गुरुवार को कोर्ट के आदेशानुसार सूरत की क्राइम ब्रांच में सुबह 11.00 बजे हाजिरी लगाने पहुंचे थे। उसके बाद हार्दिक ने कई इलाकों में जनसभा को भी संबोधित किया। उसी दौरान एक सभा में हार्दिक ने कहा कि आंदोलन के समय 14 पाटीदार युवकों की मौत हुई थी। सरकार के डर से पाटीदार समाज के विधायक ही इन युवकों के बारे में बयान नहीं दे पाए। हार्दिक ने यह भी कहा कि 44 पाटीदार विधायकों के डीएनए में समस्या है। ये विधायक गधे हैं।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार