500 साल पुराने हनुमान मंदिर का मुस्लिम करा रहे काम

On Date : 06 February, 2018, 9:57 AM
0 Comments
Share |

अहमदाबाद : गुजरात के अहमदाबाद के रहने वाले मोइन मेमन एक 500 साल पुराने हनुमान मंदिर का जीर्णोद्धार करा रहे हैं. मेमन ने कहा है कि राजनीति वाले तो जब तक हिन्दू-मुस्लिम नहीं करवाएंगे तब तक उनकी रोटी नहीं सिकेंगी.

अहमदाबाद के पास मिर्जापुर के 500 साल पुराने हनुमान मंदिर के जीर्णोद्धार का कार्य मेमन खुद अपनी मौजूदगी में कराते हैं. इस मंदिर के रिनोवेशन की फोटो सोशल मीडिया पर आने पर कई लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है. मेमन ने धर्म के नाम पर राजनीति करने वालों पर सवाल उठाया है. वहीं उन्होंने ये भी कहा कि अगर सब हिन्दू-मुस्लिम भाई एकजुट हो गए तो राजनीति वाले कुछ नहीं कर सकेंगे.

मेमन ने कहा कि सुकून शांति देश में रहेगी, इसके लिए हिन्दू-मुस्लिम भाइयों को एकजुट होना चाहिए. ट्विटर पर मेमन की बातों का जवाब देते हुए एक यूजर रामगोपाल शर्मा लिखते हैं- ये राजनीति वाले नफरत के सौदागर है, नफरत बेच कर अपने लिए सत्ता शोहरत पैसा बटोरते है...

मनीष तिलवानी ने लिखा कि मोइन मेमन को सलाम. उदय प्रताप ने लिखा कि हम सभी को जाति धर्म से ऊपर उठ कर सिर्फ और सिर्फ भारत के बारे में सोचना होगा.. तभी आगे चलकर हम विश्व गुरू बन सकेंगे.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार