मथुरा में 24 घंटे में सड़क हादसों में छह की मौत

On Date : 14 February, 2018, 3:43 PM
0 Comments
Share |

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में बीते 24 घंटे में विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में एक दंपति सहित छह लोगों की मौत हो गई, जबकि ट्रेन की चपेट में आने से डीटीसी के एक कंडक्टर की मौत हो गई। इन विभिन्न हादसों में कई लोग घायल भी हुए हैं।  

पुलिस के अनुसार मंगलवार को, बाद गांव के पास बाइक सवार दंपति सहित तीन लोगों को कैंटर ने रौंद दिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। वे फरह के जमालपुर गांव से सेही गांव जा रहे थे। मृतकों की पहचान जगदीश, उसकी पत्नी भूदेवी तथा चचेरी बहन सावित्री के रूप में हुई है।

यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में आगरा से नोएडा की ओर जा रही सवारियों से भरी बस खड़े ट्रेलर से टकरा गई। हादसे में आगरा की रहने वाली 10 वर्षीय गौरी और दिल्ली के रहने वाले 20 वर्षीय राहुल की मौत हो गई, जबकि अन्य लोग घायल हो गए।

एक अन्य हादसा जमुना पार क्षेत्र में हुआ, जहां राया की ओर से आॅटो रिक्शा में आ रहे जीजा-साला सामने से आ रहे ट्रक की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक ट्रक को छोड़कर भाग गया। हादसे में साले बबलू की मौत हो गई।

मांट-वृंदावन मार्ग पर खड़ी बोलेरो गाड़ी से मांट की तरफ से आ रही बाइक अनियंत्रित होकर टकरा गई। इस हादसे में सतीश नामक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसार, नए बस स्टैण्ड के निकट ट्रेन की चपेट में आने से दिल्ली परिवहन निगम में कंडक्टर की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त कुलदीप के तौर पर हुई है। वह दिल्ली के गंगा विहार में रहते थे।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार