अमेरिका में हुई गोलीबारी में 8 लोगों की मौत, मारा गया हमलावर

On Date : 12 September, 2017, 9:25 AM
0 Comments
Share |

टेक्सास : अमेरिका के राज्य टेक्सास के एक घर में एक बंदूकधारी ने 9 लोगों की जान ले ली. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बंदूकधारी को पुलिस ने मार गिराया है. अमेरिकी मीडिया के अनुसार, यह घटना डलास के उपनगर प्लानो में रविवार रात हुई. ऐसा माना जा रहा है कि एनएफएल टीम डलास काउबॉय के प्रशंसकों की पार्टी में 'घरेलू विवाद' के कारण गोलीबारी शुरू हुई.

पुलिस के प्रवक्ता डेविड टिल्ले ने कहा कि गोलीबारी के दौरान शूटर की मौत जवाबी हमले में गोली चलाने वाले पुलिस अधिकारी के हाथों हुई. न्यूयॉर्क टाइम्स ने अधिकारियों के हवाले से बताया कि घर से 8 शव बरामद किए गए. गोलीबारी के दौरान घायल हुए दो अन्य को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गोलीबारी के पीछे का मकसद अभी तक स्थापित नहीं हो पाया है. पुलिस अधिकारी डेविड टिल्ले ने बताया, "कारण अभी भी स्पष्ट नहीं हो पाया है. हम कारण का पता लगाने में जुटे हुए हैं."

टिल्ले ने बताया, "यह घटना रात के 8 बजे शुरू हुई, पुलिस को घर में गोली चलने की खबर मिली. हमारे अधिकारी ने गोली की आवाज सुनी, फिर वह घर में दाखिल हुए और अंत में संदिग्ध को मार गिराया. एक गवाह ने बताया कि उसने रात के 8 बजे के करीब 30 से 40 बार गोली चलने की आवाज सुनी.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार