ब्लू व्हेल के चक्कर में एक और छात्र ने कर ली खुदकुशी

On Date : 31 August, 2017, 11:25 AM
0 Comments
Share |

मदुरै: तमिलनाडु के उप शहरी क्षेत्र थिरूमंगलम के समीन मोट्टामलाई गांव में आज एक कालेज छात्र ने गेम ब्लू व्हेल के कारण फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बी. कॉम द्वितीय वर्ष का छात्र जे. विगनेश अपने कमरे में फंदे से लटकता पाया गया। उसकी बाईं भुजा पर ब्लू व्हेल की आकृति बनी हुई थी और ब्लू व्हेल शब्द लिखा हुआ था।

पुलिस ने बताया कि विग्नेश के घर से एक नोट बरामद हुआ है इसमें उसने है, 'ब्लू व्हेल- यह एक गेम नहीं है, बल्कि खतरा है। एक बार जब आप इसमें प्रवेश कर जाएंगे, तो आप कभी भी बाहर नहीं निकल सकते।' इस नोट को देखकर पुलिस भी हैरान रह गई। मृतक छात्र के दोस्तों ने भी बताया कि वह कई दिनों से अकेला रहता था।

बता दें इससे पहले भी कई बच्चे गेम के चलते आत्महत्या कर चुके हैं। यूपी के हमीरपुर जिले में भी 13 साल के एक लड़के ने अपने घर में पंखे से लटककर फांसी लगा ली है। वह भी मोबाइल पर ब्लू व्हेल गेम खेल रहा था। पुलिस ने बताया कि जिले के मौदहा कस्बे के मराठीपुरा में रहने वाले निवासी विक्रम सिंह इकलौता बेटा पार्थ (13) जयपुरिया कॉलेज में 7वीं कक्षा में पढ़ता था। वह अपने पापा के मोबाइल पर ब्लू व्हेल गेम खेल रहा था। तभी उसने गमछे के सहारे पंखे से फांसी लगा ली थी।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार