अरविंद का पर्चा भरवाने भिण्ड पहुंच रहे CM

On Date : 20 March, 2017, 4:46 PM
0 Comments
Share |

अशोक थामेंगे भाजपा का दामन!
प्रदेश टुडे संवाददाता. ग्वालियर

अटेर विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी अरविंद सिंह भदौरिया   का नामांकन दाखिल कराने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मौजूद भिण्ड पहुंच रहे हैं। इस बीच खबर ये भी है कि रिटायर्ड डीएसपी आज भाजपा का दामन थाम सकते हैं।
 दोपहर में भोपाल से रवाना हो रहे सीएम का चौपर राजीव गांधी स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में उतरना है। यहां से पांच लोगों के साथ कलेक्टोरेट पहुंचकर वह अरविंद भदौरिया का नामांकन भरवाने वाले हैं। इसके बाद वह डीआरपी लाइन में आमसभा भी संबोधित करेंगे।

... और बदल गया चुनाव लड़ने का इरादा
बीती 8 मार्च को वाहनों के काफिले के साथ ग्वालियर से अटेर कूच के बाद अटेर के गांव-गांव में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाले रिटायर्ड डीएसपी अशोक सिंह भदौरिया ने चुनाव लड़ने के इरादे से पैर पीछे कर लिए हैं। खबर है कि आज वह सीएम के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले हैं। बताते हैं कि इस बदलाव का बीज होली के दिन केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के निवास पर हुई मुलाकात के बाद ही पड़ गया था। इसके बाद गुरुवार को भोपाल में करीब 45 मिनट तक मुख्यमंत्री से उनकी बातचीत हुई। श्री भदौरिया ने बताया कि उनके साथ अटेर से ही उनके हजारों समर्थक भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार