प्रेमी ने जलाया प्रेमिका का हाथ

On Date : 20 March, 2017, 4:18 PM
0 Comments
Share |

प्रदेश टुडे संवाददाता, शिवपुरी
जिले के भौंती थाना क्षेत्र के ग्राम हिम्मतपुर में धार महादेव मेले में एक युवक ने एकतरफा प्रेम करते हुए पहले युवती के हाथ पर अपना नाम गुदवा दिया, बाद में जब उसने अपने प्रेम का इजहार किया तो युवती ने विरोध किया।
बस यही विरोध प्रेमी को नागवार गुजरा और वह उसे अपने घर लाकर उससे छेड़छाड़ करने लगा, जब युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवती के हाथ पर गुदे अपने नाम को चिमटे से दाग दिया जिससे युवती घायल हो गई और आरोपीगण मौके से भाग खड़े हुए। बाद में युवती ने पुलिस थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू कर दी है।  17वर्षीय नाबालिग किशोरीसे पड़ोस में रहने वाले अवधेश लोधी को  एकतरफा प्रेम हो गया, चूंकि दोनों के बीच बोल-चाल व हंसी-ठिठोली चलती रहती थी। इसी बीच दोनों एक दिन मेले में गए और वहां अवधेश ने अपना नाम किशोरी के हाथ पर जबरन गुदवा दिया। इसके बाद अवधेश अपने इस प्रेम को पाने के लिए लालायित होने लगा और उसके साथ आएदिन छेड़छाड़ करने लगा जिस पर किशोरी ने उसकी इन हरकतों का विरोध किया।

जिससे आहत होकर अवधेश अपने साथी प्रमेंद्र लोधी के साथ मिलकर रजनी को जबरन अपने घर ले गया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। जब रजनी ने अवधेश की इन हरकतों का विरोध किया तो आरोपी ने अपने मित्र के साथ मिलकर युवती के हाथ पर दगे अपने नाम को मिटाने के लिए गरम चिमटों से दाग दिया और मौके से फरार हो गए। 

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

एक्ट्रैस ने फेमस मैगजीन के लिए कराया हॉट फोटोशूट

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस एवलिन शर्मा ने हाल ही में एक मशहूर मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। एवलिन ने...

मंदिरा बेदी ने वीकएंड पर पोस्ट की हॉट तस्वीर, इंस्टा पर मची खलबली

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस मंदिरा बेदी सिनेमा और स्पोर्ट्स तक अपनी पुख्ता पहचान रखती है। हाल ही में मंदिरा...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार