दिल्‍ली के सीएम केजरीवाल की कार हुई सचिवालय के सामने से चोरी

On Date : 12 October, 2017, 7:07 PM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चर्चित नीली कार चोरी हो गई. कार दिल्ली सचिवालय के सामने खड़ी थी, जहां से उसे चोरी कर लिया गया. केजरीवाल इसे आम आदमी कार कहते थे. पुलिस अब कार की तलाश कर रही है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीली वैगनार कार गुरुवार को दिल्ली सचिवालय की पार्किंग से चोरी हो गई. यह कार केजरीवाल की पहचान कराती थी. दोपहर के वक्त करीब दो बजे केजरीवाल के करीबी पार्किंग में गए तो वहां से कार गायब थी. उन्होंने कार को आस-पास तलाश किया, मगर कार का कुछ पता नहीं चला. सचिवालय के बाहर भी कार की तलाश की गई. लेकिन कार नहीं मिली तब जाकर कार चोरी की सूचना पुलिस को दी गई.

डीसीपी के मुताबिक शिकायत कार चोरी की शिकायत उन्हें मिली है, जिसके आधार मामला दर्ज कर लिया गया है. सूत्रों के मुताबिक आस-पास के सीसीटीवी खंगालने पर एक शख्स कार को ले जाता दिखाई दे रहा है. पुलिस उस शख्स की पहचान करने की कोशिश कर रही है. अभी तक पुलिस के हाथ इस मामले में खाली हैं. बताया जा रहा है कि यह कार इन दिनों आम आदमी पार्टी की मीडिया कॉर्डिनेटर वंदना सिंह चलाती हैं. पुलिस कार को तलाश रही है.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार