कम्प्यूटर सेंटर संचालक ने जॉब का झांसा देकर किया रेप

On Date : 14 January, 2018, 5:09 PM
0 Comments
Share |

मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

जबलपुर: कम्प्यूटर सेंटर का संचालन करने वाले एक युवक ने अपने यहां पढ़ने वाली छात्रा को  पहले नौकरी आॅफर की फिर झांसे में लेकर उसका शारीरिक शोषण करने लगा। कुछ दिनों पूर्व जब युवती को चालाकी समझ आई तो उसने कम्प्यूटर सेंटर संचालक से मिलना बंद कर दिया, जिसके बाद एक दिन कम्यूटर सेंटर संचालक ने युवती को अगवा कर उसके साथ फिर रेप कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण और रेप की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।
माढ़ोताल पुलिस ने बताया कि 22 वर्षीय सोनल (परिवर्तित नाम) ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि दो वर्ष पूर्व वह संजीवनी नगर स्थित समपर्ण कम्यूटर सेंटर में बेसिक कोर्स करने गई थी। जहां कोर्स पूरा होने के बाद सेंटर के संचालक डॉक्टर एचपी तिवारी ने उसे नौकरी दे दी और फिर अपने प्यार के जाल में फसाकर दो साल तक बहला-फुसला कर शारीरिक शोषण करता रहा। 6 जनवरी को जब सोनल एचपी तिवारी से सारे रिश्ते खत्म कर माढ़ोताल निवासी अपनी बड़ी बहन के घर चली गई तो आरोपी ने डरा धमकाकर उसे दीनदयाल चौक बुलाया और और वहां से जबरदस्ती उसे अपने साथ जाकर शारीरिक संबंध बनाए। कम्प्यूटर सेंटर संचालक की इस हरकत के बाद पीड़िता ने परिजनों और पुलिस को पूरी घटना से अवगत कराया। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।
वीडियो वायरल करने की धमकी
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसे कुछ ही दिनों में समझ में आ गया था कि कम्प्यूटर सेंटर संचालक उसे प्यार नहीं करता बल्कि उसका उपयोग कर रहा है। जिसके बाद युवती ने उससे दूरी बनाना चाही, लेकिन आरोपी के पास उसके कुछ अश्लील वीडियो थे, जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर उसने कई बार युवती को अपने साथ संबंध बनाने मजबूर किया।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार