पीथमपुर में रोज करोड़ों का क्रिकेट सट्टा

On Date : 21 April, 2017, 9:51 PM
0 Comments
Share |

इंदौर। पीथमपुर सटोरियों का बढ़ बन गया है। यहां एक दर्जन से ज्यादा सटोटिए होटल और किराए के मकान में क्रिके ट का सटटा खा रहे हैं। इनमें वो भी है जिनका नाम मैच फिक्सिंग में आ चुका है। पीथमपुर पुलिस को लाखों रूपए पसीना बंदी मिल रही है।आरटीआई कार्यकर्ता और क्रिकेट के जानकार पुरूषोत्तम गुप्ता ने क्रिकेट के सटोरियों के बारे में जानकारियां डीजीपी को भेजी है। गुप्ता ने शिकायत में कहा है कि पीथमपुर सटटे के मामले में मुंबई बन गया है। 
 
बड़े सटोरिए सटटा खा जाते है। आईपीएल मैच के पहले ही मकान किराए पर ले लिए थे। आईपीएल मैच के पहले ही मकान किराए पर ले लिए थे। कुछ ने होटलों में कमरें बुक किए थे। रोज आईपीएल मैच में करोड़ों रूपए का सटटा खाया जा रहा है। ये सटोरिये देश भर में मशहूर है। शिकायत में सटोरियों के नाम और मोबाइल नंबर भी है। पीथमपुर में ओम,दाउ,मुरली महू,सतीश महू,गोपाल अग्रवालमहू,मनीष अग्रवाल महू,चंदू अशोक सेठ,पवन गुरूदेव, दीपसिंह, सुभाष महू, मदन महू, दिनेश फूल, उमाकांत उर्फ टिके सेठ,अंकित अग्रवाल,बाबू जैन,भूपेन्द्र पाटीदार, प्रत्यूष विजय जाजू, निर्मल उमेश अग्रवाल और पलसानी है।
 
इन लोगों ने किशनगंज थाना क्षेत्र में भी किराए के मकान ले रखे है। मेहता की चाल,सिलीकान सिटी और कभी-कभी धामनोद में भी बैठते है। दीपसिंह ने तो सटटे में ही क रोड़ों रूपए का मकान बनाया है। पवन गुरूदेव का नाम इंदौर के अवस्थी गोलीकांड मे मुलजिमों को मदद देने में आया था। इसकी गिरफ्तारी हुई थी। इसकी गिरफ्तारी हुई थी और जेल भी गया था। खास बात यह है कि शिकायत में कलीम भाईजान का भी नाम है,जिसने महू और किशनगंज पुलिस से सटोरियों की सेटिग कराई है। इसी ने मीडिया से जुड़े कुछ लोगों की भी इन सटोरियों से बात करा रखी है। खास बात यह है कि आईपीएल के छोटे-मोटे सटटे तो पुलिस और क्राइम बांच ने पकड़े लेकिन बड़े सटोरियों पर अभी तक हाथ नहीं डाला है। जैसाकि आप सभी को पता है कि मैचा फिक्सिंग में अशोक महू और सुभाष महू का नाम आ चुका है। इनकी गिनती देश के बड़े सटोरियों मे होती है। ऐसा ही नाम दिनेश फू ल और उमाकांत उर्फ टिके सेठ का है। ये लोेग पहले पकड़े भी जा चुके है,लेकिन अब इन पर कोई हाथ नहीं डालता है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार