असम के दरांग जिले में कर्फ्यू, पुलिस की गोली से एक की मौत

On Date : 11 January, 2018, 11:07 AM
0 Comments
Share |

गुवाहाटी : असम के दरांग जिले के धुला में पुलिस हिरासत में कथित प्रताडना के कारण एक व्यक्ति की मौत के बाद थाना पर हमला कर रही भीड़ को तितर बितर करने के लिए पुलिस ने गोलियां चलाई जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई।

इसके बाद वहां कफ्र्यू लगा दिया गया है। असम के दरांग जिले के उपायुक्त अशोक कुमार बर्मन ने बताया कि भीड़ ने टायर जलाए, राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 15 पर आवाजाही रोक दी और धुला पुलिस थाने का घेराव किया। भीड़ दावा कर रही थी कि पुलिस ने उनके गांव के एक व्यक्ति को उठा लिया जिसकी टार्चर के कारण मौत हो गई। वे उसका शव मांग रहे थे।

अधिकारियों ने बताया कि ग्रामीण को अवैध हथियार रखने के संदेह में गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने बताया कि थाना प्रभारी को निलंबित किए जाने और दोषी पाए जाने पर पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आश्वासन के बावजूद प्रदर्शन जारी था।

जिला पुलिस अधीक्षक श्रीजीत टी ने बताया कि भीड़ ने थाने पर पथराव किया, खिड़कियां तथा दरवाजों में लगे शीशे तोड दिए। उन्होंने बताया कि इस हमले में सात जवान घायल हो गए। इसके बाद पुलिस को स्थिति नियंत्रित करने के लिए गोली चलानी पड़ी। उन्होंने बताया कि इसके बाद इलाके में कर्फ्यू लगा दिया गया है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार