केबल कारोबार में अपराधियों की आमद से खून-खराबे की आशंका

On Date : 14 February, 2018, 4:03 PM
0 Comments
Share |

पुलिस के लिए चैलेंज बना गोले का मंदिर का गैंगवार

गोला का मंदिर पर केबल कारोबार में अपराधियों की आमद से गैंगवार भड़क गई है। पुलिस की कार्रवाई के बावजूद हमलावर गुट ने दोबारा केबल आॅपरेटर पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। वारदात को अंजाम देकर भाग निकले, लेकिन पुलिस उन्हें गिरफ्तार नही कर सकी है।
गोला का मंदिर थाना पुलिस के लिए केबल कारोबार में भी गैंगवार सिर दर्द साबित हो रही है। दरअसल यहां सालों से केबल का काम कर रहे संजीव यादव से केबल खरीदने के लिए अनूप गुर्जर से सौदा हुआ था। संजीव को अनूप ने 10 लाख रुपए भी दे दिए। जबकि संजीव का साथी गजेन्द्र ये सौदा नहीं होने दे रहा था। इसके चलते अनूप का गुट दो रोज पहले गजेन्द्र के घर के बाहर उस पर हमला करने के लिए जुटे भी थे। इस बीच पुलिस ने मौके पर दबिश देकर पांच लोगो को अवैध हथियारों की खेप के साथ गिरफ्तार कर लिया था। इन लोगों का एक मकसद था गजेन्द्र की हत्या। पुलिस सक्रियता से गजेन्द्र की जान तो बच गई, लेकिन गजेन्द्र पर पर अगले दिन दोपहर को शिवरात्रि के भंडारे में अपने दोस्त राजू कुशवाह के मेडिकल पर खड़ा था। इसी दौरान स्कॉर्पियों में सवार होकर आए मनीष, ऋषि और करुआ गुर्जर ने राइफलों से ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। गजेन्द्र और राजू गोलीबारी में बाल-बाल बचे। इसके बाद पुलिस के आने पहले बदमाश भाग निकले। 24 घंटे में दो बार दुश्मन की गोली से बचे गजेन्द्र भी अपने साथियों के साथ गायब हो गया। इसके बाद करीबन एक घंटे बाद गजेन्द्र के पिता रामेश्वर की शिकायत पर पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

गजेन्द्र के भाई की हो चुकी है हत्या
गोला का मंदिर इलाके में बंटी गुर्जर का खासा आंतक था। बंटी की हत्या उसके साथियों ने आपसी गैंगवार में कर दी थी। उसका भाई गजेन्द्र तब फौज में था। भाई की हत्या के बाद वह घर आकर रहने लगा। यहां आने के बाद भी वह अपराधियों के साथ रहने लगे। इसके चलते वह भी गैंगवार में शामिल हो गया।
पहले दोस्ती, धंधे ने कराई दुश्मनी
पुलिस को पता लगा है कि गजेन्द्र और मनीष आपस में गहरे दोस्त रहे हैं। दोनों ही पहले साथ रहते थे। केबल के कारोबार को लेकर दोनों पक्षों में दुश्मनी हो गई। व्यापार के खातिर गजेन्द्र पूरी टीम के टारगेट पर आ गया।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार