गिफ्ट सिटी के अस्थायी प्रशासनिक कार्यालय में आग

On Date : 05 February, 2018, 7:46 PM
0 Comments
Share |

गांधीनगर : गुजरात में गांधीनगर के समीप गुजरात इंटरनेशनल फाइनेंस टेक-सिटी (गिफ्ट सिटी) के अस्थायी प्रशासनिक कार्यालय में आज आग लग गयी। अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। गांधी नगर के मुख्य अग्निशमन अधिकारी महेश मोध ने कहा कि गिफ्ट सिटी के कर्मचारियों ने मौजूद अग्निशमन प्रणाली का इस्तेमाल करके आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन हवा तेज होने के कारण आग फैलती गयी। इस बीच फायर बिग्रेड को भी सूचित कर दिया गया।

सूचना मिलने के बाद गांधीनगर के मुख्य अग्निशमन अधिकारी महेश मोध दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए।उन्होंने कहा कि तेज हवा की वजह से आग तेजी से फैली गयी। जिसके बाद हमने और अग्निशमन वाहनों को बुलाया।

मोध ने कहा, "आग एक मंजिला इमारत के एक हिस्से में लगी थी और शीघ्र ही वह बाकी हिस्सों में फैल गयी। हवा की वजह से आग तेजी से फैली, जिसकी वजह से हमें अहमदाबाद और कालोल से अतिरिक्त अग्निशमन वाहन बुलाने पड़े।"

उन्होंने कहा कि किसी भी घायल होने की सूचना नहीं है क्योंकि कर्मचारियों ने समय रहते परिसर को खाली कर दिया था। आग के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है और अधिकारी ने शॉर्ट र्सिकट की संभावनाओं से इनकार नहीं किया है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार