शापिंग मॉल में लड़की का अश्लील वीडियो बनाया, आरोपी गिरफ्तार

On Date : 21 April, 2017, 9:49 PM
0 Comments
Share |

सहेली के साथ कपड़े खरीदने ट्रेजर आइलैंड गई थी छात्रा 
प्रदेश टुडे संवाददाता, इंदौर
ट्रेजर आइलैंड शॉपिंग मॉल के एक शो-रूम में एक लड़की के अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। यहां ली कंपनी के शोरूम का मैनेजर गर्ल्स चेंजिंग रूम के दरवाजे के नीचे मोबाइल रखकर लड़की का वीडियो बना रहा था। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शाहिद कुरैशी को गिरफ्तार कर मोबाइल जब्त कर लिया है। 
शुक्रवार को पुलिस का दल जांच के लिए मॉल पहुंचा। जानकारी के  अनुसार, सरस्वती नगर निवासी एक छात्रा अपनी सहेली के साथ कपड़े खरीदने ट्रेजर आइलैंड गई थी। वहां उसने ली कंपनी के शो रूम पर एक जींस पसंद की। वह जींस की ट्रायल लेने चेंजिंग रूम गई। चेंजिंग रूम में ट्रायल लेते समय अचानक उसका पैर दरवाजे के पास किसी चीज से टकरा गया। उसने नीचे देखा तो वहां किसी का हाथ दिखा। यह देखती ही लड़की घबराकर चिल्ला उठी। उसकी चीख सुनकर दरवाजे के बाहर खड़ा शाहिद वहां से निकलकर बाहर चला गया। छात्रा ने तत्काल कंट्रोल रूम कॉल कर पुलिस को इस घटना की शिकायत की उसने अपने परिजनों को भी सूचना दी। छात्रा की सूचना पर पुलिस शो-रूम पहुंची तब तक आरोपी शाहिद फरार हो गया था।
मोबाइल की जांच करवाएगी पुलिस
 टीआई तुकोगंज राजकुमार यादव ने बताया कि छात्रा की रिपोर्ट पर आरोपी शाहिद कुरैशी निवासी खजराना के खिलाफ धारा 354 में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ली के शो-रूम का मैनेजर था। पुलिस के मुताबिक उसके मोबाइल में कोई वीडियो नहीं मिला है। संभवत: उसने गिरफ्तारी के पहले मोबाइल का डाटा डिलीट कर दिया था। पुलिस उसके मोबाइल की जांच करवाएगी। उधर, शो-रूम के एक अन्य सेल्समैन नावेद के मुताबिक घटना के वक्त शोरूम में शाहिद अकेला था। कुछ देर बाद जब मैं शोरूम में आया तो वह वहां से चला गया। पांच मिनट बाद लड़कियां पुलिस लेकर आ गई।
पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना
 कुछ समय पहले एक ब्रांडेड शोरूम मदाम में भी एक लड़की के वीडियो बनाने का मामला सामने आया था। इस मामले में पुलिस ने शोरूम के एक सेल्समैन को गिरफ्तार किया था।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार