गुजरातः मां ने की 6 साल के मासूम बेटे की हत्या, कर सूटकेस में छुपाया लास

On Date : 07 February, 2018, 8:36 PM
0 Comments
Share |

गुजरात: गुजरात के सुरेंद्रनगर में हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मां ने अपने 6 वर्षीय सौतेल बेटे को बेरहमी के साथ कत्ल कर दिया. आरोपी महिला ने हत्या के बाद बच्चे की लाश को एक सूटकेस में छुपाकर घर के एक कोने में रखा हुआ था. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

हत्या की यह सनसनीखेज वारदात सुरेंद्रनगर के कृष्णनगर इलाके की है. जहां रहने वाले शांतिलाल परमार ने मंगलवार की शाम थाने जाकर अपने 6 वर्षीय बेटे भद्र की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी. केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू की.

सबसे पहले पुलिस बच्चे के घर के पहुंची. जहां सीढियों के नीचे दो सूटकेस पड़े हुए थे. पुलिस ने शांतिलाल परमान की पत्नी से सूटकेस के बारे में पूछा तो वह टालने वाले जवाब देने लगी. उसके हावभाव देखकर पुलिस को शक हुआ. पुलिस ने जब सूटकेस खोला तो सब दंग रह गए. सूटकेस में दुपट्टे में लिपटी बच्चे की लाश मिली.

पुलिस के सामने पूरा मामला साफ हो गया. पुलिस ने फौरन आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया. जब उससे सख्ती के साथ पूछताछ की गई तो पूरा मामला खुल गया. उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

दरअसल, एक साल पहले ही शांतिलाल परमार की शादी अहमदाबाद निवासी जीनल परमार से हुई थी. ये शांतिलाल की दूसरी शादी थी. परमार के यहां पहेली पत्नी से 6 साल का एक बेटा था. इसी तरह से उसकी दूसरी पत्नी जीनल परमार को अपने पहले पति से 6 साल की एक बेटी थी.
दोनों ने बच्चों को साथ रखने की सहमती के साथ ही शादी की थी. उन्होंने तय किया था कि तीसरा बच्चा नहीं करेंगे. इसी दौरान जीनल बार-बार अपनी बेटी के भविष्य को लेकर सोचती थी. उसे लगा कि उसकी बेटी बड़ी होकर ससुराल चली जाएगी तो उसे अपने पिता की दौलत से एक पैसा नहीं मिलेगा और जायदाद भी उसके बेटे भद्र को ही मिलेगी.
यही सोचकर जीनल ने मंगलवार की दोपहर अपने सौतेले बेटे भद्र को पहले तो ज़मीन पर गिराया और फिर उसकी पेंट निकाल कर उसी से उसका गला दबा दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद उसने बच्चे की लाश को सूटकेस में ठिकाने लगाया और फिर घर के बाहर आकर शोर मचाने लगी कि उसका बेटा 2 घंटे से नहीं मिल रहा है.
हालांकि पुलिस को पहले से ही शक था कि बच्चे के गायब होने के पीछे उसकी सौतेली मां का हाथ हो सकता है. इसलिए पुलिस ने सबसे पहले उसके घर जाकर छानबीन की. वहां पुलिस का शक यकीन में बदल गया और कातिल मां पकड़ी गई.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार