गुरमीत राम रहीम का अनुयायी चला रहा था सेक्स रैकेट

On Date : 06 January, 2018, 11:37 AM
0 Comments
Share |

नई दिल्‍ली : पश्चिम बंगाल पुलिस ने शुक्रवार को कोलकाता के बुर्राबाजार इलाके में एक गेस्‍ट हाऊस पर छाप मारकर सेक्‍स रैकेट का पर्दाफाश किया. स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने यह छापेमारी की.

हालांकि, आरोपी प्रमोद सिंघानिया एक सुरंग के जरिये भागने में सफल हो गया, जिसे उसने पुलिस छापे की संभावनाओं के मद्देनजर बनवाया था. इस सुरंग का लकड़ी से बना प्रवेश द्वार कपड़े से ढंका हुआ मिला. पुलिस के अनुसार, स्‍थानीय लोगों ने शिकायत की थी कि बिल्‍डिंग का मालिक प्रमोद कुमार सिंघानिया अवैध तरीके से सेक्‍स रैकेट चला रहा है, जोकि कथित रूप से डेरा सच्‍चा सौदा के प्रमुख गुर‍मीत राम रहीम का फॉलोवर है.

पुलिस ने छापेमारी में एक छिपी हुई सुरंग भी पाई, जिसको लेकर शक है कि मकान मालिक इसी के जरिये फरार हुआ होगा. रिपोर्ट के अनुसार, इस आवासीय परिसर में 10 बाय 10 के आकार के लकड़ी से बने 25 वुडन कैबिन भी मिले, जिसमें बेड भी पाए गए. यह घटना 25 दिसंबर को सामने आई, जब स्थानीय लोगों ने एक लकड़ी के केबिन में आपत्तिजनक

स्थिति में एक जोड़े को देखा. इसके बाद गुस्‍साए स्‍थानीय लोगों ने लकड़ी के केबिनों को तोड़ दिया और सिंघानिया का विरोध किया.  हालांकि जब तक पुलिस पहुंचती सिंघानिया और अन्‍य नाबालिग लड़कियां सुरंग के जरिये वहां से फरार हो चुके थे.

एक स्‍थानीय निवासी ने बताया कि हम घर के अंदर गए और देखा कि वहां देह व्‍यापार चल रहा था. हमने वहां नाबालिग लड़के-लड़कियां भी देखे. जब तक हम मकान मालिक को पकड़ते वह वहां से एक गुप्‍त सुरंग के जरिये वहां से फरार हो गया था. पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है. हालांकि अभी तक सिंघानिया फरार है.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार