हरियाणाः साइको किलर 6 लोगों की हत्या कर हुआ फरार

On Date : 02 January, 2018, 8:36 AM
0 Comments
Share |

नई दिल्लीः हरियाणा के पलवल जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है. यहां सोमवार रात एक सनकी व्यक्ति ने 6 लोगों की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि इस साइको किलर ने इन 6 लोगों की हत्या रॉड से की है. आरोपी 6 लोगों का मर्डर करने के बाद से फरार है. पूरे इलाके में इस घटना के बाद से सनसनी फैल गई है. पुलिस हत्यारे की तलाश में जुट गई है. विस्तृत अपडेट की प्रतीक्षा है.

पलवल की एक अदालत ने 27 दिंसबर को बलात्कार के मामले में आरोपी एक व्यक्ति को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. सदर थाना पुलिस ने आरोपी असावटी गांव निवासी उपेंद्र उर्फ वीरू को कल बल्लभगढ़ से गिरफ्तार किया था और उसे 27 दिसंबर को अदालत में पेश किया. गदपुरी पुलिस चौकी प्रभारी विजयपाल ने बताया कि चार नवंबर 2016 को एक महिला ने शिकायत दी थी कि उसकी बहन फरीदाबाद में एक कंपनी में कार्यरत थी और उसी कंपनी में आरोपी वीरू भी कार्यरत था. महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि वीरू उसकी बहन को बहला.फुसलाकर अपने साथ ले गया.

विजयपाल ने बताया कि वीरू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया था. युवती को गत छह जनवरी को खोज लिया गया था. हालांकि आरोपी फरार था. उन्होंने बताया कि एक गोपनीय सूचना पर आरोपी को कल बल्लभगढ़ के समीप एक मकान से गिरफ्तार किया गया.

इससे पहले 27 दिसंबर को पलवल जिले के चांदहट थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार करके उसके पास से गांजा और अवैध हथियार बरामद किये हैं. सीआईए प्रभारी रमेशचंद ने बताया कि एक गोपनीय सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति बडौली गांव के समीप अवैध हथियार लेकर किसी वारदात को अंजाम देने के लिए कार से आ रहा है. इसी सूचना पर कार्रवाई करते हुए कार सवार एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया और उसके पास से एक देशी कट्टा, तीन कारतूस और 610 ग्राम गांजा बरामद की गई. उन्होंने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम बडौली गांव निवासी अमित बताया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार