भाई से कहा- तुम्हारी बहन यार के साथ भाग गई, लाश मिली तो सुसाइड नोट दिखाया

On Date : 17 April, 2018, 2:52 PM
0 Comments
Share |

सरस्वति घाट में मिली लाश, मायके पक्ष ने लगाया प्रताड़ना का आरोप
प्रदेश टुडे संवाददाता जबलपुर
13 अप्रैल को ससुराल से अचानक गायब हुई 28 वर्षीय युवती की लाश भेड़ाघाट के सरस्वती घाट में उतराती हुई मिली। बेटी की खोजबीन में जुटे मायके वाले पुलिस की सूचना पर मेडिकल अस्पताल पहुंचे। उधर ,बहू की मौत की खबर मिलते ही ससुराल वालों ने 4 दिन पुराना एक सुसाइड नोट जारी कर दिया, जिसमें आत्महत्या का कारण पेट दर्द होना लिखा है। मेडिकल में मौजूद मृतका के भाई दीपक ने बताया कि सुसाइड नोट की राइटिंग उसकी बहन की नहीं है और सुसाइड नोट फर्जी है! वे बहन के लापता होने की खबर मिलते ही ससुराल पहुंचे थे, तब उसकी सास ने कहा था कि ‘तुम्हारी बहन बच्चों को छोड़कर अपने यार के साथ भाग गई है’। बीते 3 दिनों में ससुराल एवं उसके पति ने खोबजीन में किसी तरह का कोई सहयोग नहीं किया। मेडिकल पहुंची पुलिस मायके पक्ष के लोगों के बयान दर्ज कर रही है।
मृतका पूजा सोनी के चाचा मुन्ना सोनी निवासी चेरीताल ने बताया कि उनकी भतीजी पूजा का विवाह 6 साल पहले उजारपुरवा निवासी नितिन सोनी के साथ सामाजिक रीति रिवाज से हुआ था। शादी के बाद से ही पति नितिन सहित ससुराल वाले उसे परेशान करते थे। पूजा के छोटे-छोटे 2 बच्चे हैं। 13 अप्रैल को पूजा अचानक घर से गायब हो गई। ससुराल वालों से खबर दी की आपकी बेटी पूजा कहीं भाग गई है। पूजा के घर से लापता होने के बाद पति नितिन कहीं भी खोजबीन के लिए नहीं गया। ससुराल वाले कहते रहे कि कुछ दिन वह खुद लौटकर आ जाएगी।

11 बजे तक नहीं पहुंचे मेडिकल
पूजा की मौत की जानकारी मिलने के बाद भी ससुराल वाले पूर्वान्ह 11 बजे तक मेडिकल अस्पताल नहीं पहुंचे। मरचुरी के पास खड़Þे मायके वाले उनका इंतजार करते रहे कि पूजा का अंतिम संस्कार तो उसका पति ही करेगा। मेडिकल में मौजूद पुलिस कर्मियों ने पूजा के ससुराल वालों को फोन कर उन्हें मेडिकल आने कहा।
प्रथम श्रेणी में पास हुई पूजा
 बताया जाता है कि पूजा चुंकीनाका स्थित आईटीआई से मेकेनिकल का कोर्स कर रही थी। हाल ही में आईटीआई का रिजल्ट आया था,जिसमें उसे पहला स्थान मिला था। पूजा के भाई दीपक का कहना था कि उसकी बहन पढ़ने-लिखने में बहुत होशियार थी, वह नौकरी करना चाहती थी,लेकिन ससुराल वालों की प्रताड़ना के कारण उसने आत्महत्या कर ली।  पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार