हीदर ने लगाया जॉर्ज बुश पर यौन उत्पीड़न का आरोप

On Date : 26 October, 2017, 9:30 AM
0 Comments
Share |

लॉस एंजिलस: अभिनेत्री हीदर लिंड ने कहा है कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति जॉर्ज बुश ने एक फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान अपने व्हीलचेयर पर बैठे हुए उन्हें छुआ. 'एनवायडेलीन्यूज डॉट कॉम' के अनुसार, लिंड ने मंगलवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर आरोपों के बारे में विस्तार से लिखा. उन्होंने कहा कि वह बुश के साथ पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की तस्वीर देखकर काफी परेशान थीं.

लिंड ने लिखा, "मुझे इससे परेशानी हुई, क्योंकि मैं मानती हूं कि राष्ट्रपतियों को उनकी सेवा के लिए सम्मान दिया जाता है और उस तस्वीर में मौजूद बहुत से पुरुषों के प्रति मैं गर्व और श्रद्धा महसूस करती हूं, लेकिन जब मुझे चार साल पहले मेरे एक ऐतिहासिक टीवी शो के प्रमोशन के दौरान बुश से मिलने का मौका मिला तब उन्होंने मेरा यौन शोषण किया. उस समय मैं ऐसे ही तस्वीर के लिए पोज कर रही थी."

उन्होंने आगे लिखा, "उन्होंने मुझसे हाथ नहीं मिलाया. उन्होंने अपने व्हीलचेयर से मुझे पीछे से छुआ. उनकी पत्नी बारबरा भी वहां मौजूद थीं. उन्होंने मुझे एक बुरा चुटकुला सुनाया और तस्वीर लेते समय उन्होंने मुझे फिर से छुआ. बारबरा ने अपनी आंखों से इशारा करते हुए उन्हें मना किया. बुश के सुरक्षाकर्मी ने कहा कि मुझे उनके पास नहीं खड़ा होना चाहिए था."

लिंड ने पूर्व राष्ट्रपति से अपनी मुलाकात के बारे में लिखा, "हमें निर्देश दिए गए थे कि हम उन्हें राष्ट्रपति कहकर संबोधित करें. मुझे उनके अंदर एक राष्ट्रपति की ताकत दिखी, जोकि एक सकारात्मक बदलाव लाने की क्षमता रखती है, वह वास्तव में लोगों की मदद करेगी और हमारे लोकतंत्र का प्रतीक है. मेरी नजर में उनकी यह छवि बदल गई, जब उन्होंने उस शक्ति का उपयोग मेरे खिलाफ किया और जब मैंने उनके बारे में आसपास के लोगों और अन्य महिलाओं से सुना."

एक बयान में राष्ट्रपति बुश ने आरोपों का खंडन नहीं किया. उनके प्रवक्ता ने कहा, "राष्ट्रपति बुश किसी भी परिस्थिति में जानबूझकर किसी को परेशान नहीं करते हैं और वह अपमानित महसूस कर रही मिस लिंड से माफी मांगते हैं."

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार