पुलिस रिमांड के बाद अब न्यायिक हिरासत में हनीप्रीत

On Date : 13 October, 2017, 5:31 PM
0 Comments
Share |

पंचकूला : बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को आज 3 तीन के पुलिस रिमांड के बाद पंचकूला कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 23 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। हनीप्रीत को अंबाला जेल में भेजा गया है। हनीप्रीत के साथ उसकी साथी सुखदीप कौर को भी कोर्ट में पेश किया गया। उसे भी न्यायिक हिरासत पर भेजा गय़ा है।

आज हनीप्रीत का 3 दिनों का पुलिस रिमांड खत्म हो चुका था। इससे पहले भी हनीप्रीत को 6 दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। जिस दौरान हनीप्रीत ने पुलिस के सवालों के जबाव न देर उन्हें गुमराह किया था। जिसके बाद 3 दिनों के रिमांड में हनीप्रीत ने कई अहम खुलासे किए हैं।

हनीप्रीत ने एसआईटी को बताया कि उसके पास एक मोबाइल और लैपटॉप था, जिसे पंचकूला की घटना के बाद डेरा चेयरपर्सन विपासना इंसा को सौंप दिया था। इसके अलावा विपासना के पास हनीप्रीत की डायरी मौजूद है, जिसमें  डेरे से जुडी घटनाओं और लेन देन का ब्यौरा मौजूद है।

पंचकूला पुलिस के मुताबिक हनीप्रीत ने कबूला है कि 17 अगस्त को सिरसा डेरे में हुई मीटिंग की अध्यक्षता उसी ने की. इसी मीटिंग से पंचकूला में दंगे करवाने की साजिश शुरू हुई। हनीप्रीत ने मैप पर मार्किंग करने, ब्लैकमनी से फंडिंग कराने, देश के खिलाफ वीडियो वायरल करने के साथ ही कई जुर्म कबूले हैं।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार