ISL: लैंजारोटे के दो गोल से जीत की पटरी पर लौटा एफसी गोवा

On Date : 12 January, 2018, 11:37 AM
0 Comments
Share |

फातोरदा: मैनुएल लैंजारोटे के दो शानदार गोलों के दम पर एफसी गोवा ने गुरुवार को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन के अपने नौवें दौर के मुकाबले में जमशेदपुर एफसी के मजबूत डिफेंस को भेदते हुए 2-1 से जीत हासिल की। जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेला गया यह मैच गोवा की मजबूत आक्रमण पंक्ति और जमशेदपुर के बेजोड़ डिफेंस के बीच का मुकाबला था, जिसमें गोवा हावी रही और पूरे तीन अंक लेकर जमशेदपुर को मायूस किया।

गोवा को हालांकि अपने पिछले मुकाबले में नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी से 2-1 से हार मिली थी, लेकिन अब गोवा एक बार फिर जीत की पटरी पर वापसी कर चुकी है। इस जीत के बाद गोवा 16 अंकों के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गया है। पुणे सिटी के भी 16 अंक हैं लेकिन वह गोल अंतर के लिहाज से बेहतर स्थिति में है।

इस हार के बाद भी जमशेदपुर सातवें स्थान पर ही बनी रहेगी। गोवा ने अपने आक्रामक खेल को दूसरे हाफ में भी जारी रखा, बावजूद इसके जमशेदपुर ने स्कोर 1-1 से बराबर कर लिया। जमशेदपुर के लिए यह गोल त्रिनदादे ने जैरी एम. की मदद से किया। जमशेदपुर का मजबूत डिफेंस हालांकि इस बराबरी को ज्यादा देर तक कायम नहीं रख सका और 60वें मिनट में ही गोवा ने एक बार फिर बढ़त ले ली। गोवा के लिए यह गोल भी लैंजारोटे ने किया। इस गोल में उनकी मदद ब्रेंडन फर्नाडेज ने की।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार