नागपुर में बीफ ले जाने के शक में शख्स की सड़क पर पिटाई

On Date : 13 July, 2017, 10:33 AM
0 Comments
Share |

नागपुर : महाराष्ट्र के नागपुर बीफ ले जाने के आरोप में एक शख्स की जमकर धुनाई कर दी गई. हैरानी की बात ये रही है कि लोग मोबाइल से पिटाई का वीडियो बनाते रहे. पुलिस ने इस मामले में प्रहार संगठन के 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपी स्थानीय विधायक बच्चू काडू से जुड़े बताए जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, नागपुर जिले के जलालखेड़ा में बीफ ले जाने के शक में लोगों ने एक शख्स को पकड़ लिया. इसके बाद गिरा-गिराकर उसकी पिटाई करने लगे. लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे, कोई मदद के लिए आगे नहीं आया. गंभीर रूप से घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पीड़ित की पत्नी जरीन ने बताया कि उसके पति मटन लेकर जा रहे थे. तभी 6-7 लोगों ने बीफ के शक में उनको पकड़ लिया. उनकी बर्बरता पूर्वक पिटाई कर दी गई. उनके शरीर से खून निकल रहा था. बेहोशी की हालत में उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

पुलिस ने बताया कि बीफ ले जाने के शक में 40 वर्षीय एक शख्स की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी. पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनके नाम मारेश्वर लक्ष्मण राव तंदुलरकर, जगदीश रामचंद्र चौधरी, अश्विन राव और रामेश्वर शेश राव तावड़े हैं.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार