इंद्राणी मुखर्जी को अस्पताल से मिली छुट्टी, वापस जेल में

On Date : 11 April, 2018, 4:27 PM
0 Comments
Share |

मुंबई : पूर्व मीडिया कार्यकारी इंद्राणी मुखर्जी को आज जे जे अस्पताल से छुट्टी मिल गई और उन्हें वापस बायकुला जेल ले जाया गया। उन्हें अपनी बेटी शिना बोरा की कथित तौर पर हत्या करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था और उसके बाद से ही वह जेल में हैं। महानिरीक्षक ( जेल ) राज्यवर्धन सिन्हा ने ‘ पीटीआई भाषा ’ को बताया कि इंद्राणी को दवा की ओवर डोज के बाद सरकारी जे जे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें वापस जेल ले आया गया है। अस्पताल के डीन डॉक्टर एस डी ननंदकर ने बताया कि उनकी हालत अब पहले से बेहतर है।

इंद्राणी को दक्षिण मुंबई स्थित बायकुला जेल से छह अप्रैल को ‘ अर्ध्र चेतन ’ अवस्था में अस्पताल लाया गया था। अस्पताल में भर्ती कराये जाने के बाद बीमारी के कारणों का पता लगाने के लिये उनकी कई मेडिकल जांच कराई गई थी। जे जे अस्पताल के एक चिकित्सक ने कॉलिना की फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला की रिपोर्ट के हवाले से बताया, ‘‘उनके मूत्र के नमूने की रिपोर्ट, बेंजोडियाजेपाइन के स्तर में काफी वृद्धि दर्शाती है। यह एक तरह की अवसाद रोधी दवा है।’’

राज्य कारा विभाग ने इससे पहले मुखर्जी को दवा की अधिक मात्रा दिये जाने के मामले की विस्तृत जांच के आदेश दिये थे।जांच पूरी करने के बाद आईजी (जेल) विभाग को अपनी रिपोर्ट सौंपेगा।आईएनएक्स मीडिया की पूर्व सह-संस्थापक मुखर्जी पर अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में मुकदमा चल रहा है। वह इस मामले में मुख्य आरोपी हैं।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार