मेडिसिन का ओवरडोज लेने से इंद्राणी ICU में भर्ती

On Date : 07 April, 2018, 8:20 AM
0 Comments
Share |

मुंबई: शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को शुक्रवार देर रात (7 अप्रैल) को मुम्बई के जे जे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शुक्रवार (6 अप्रैल) को उन्हें एक दवा का अधिक सेवन करने के संदेह में जे जे अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. हालांकि अब तक अस्पताल के डॉक्टर के तरफ़ से किसी भी तरह का कोई बयान सामने नही आया है, लेकिन इसके पहले भी इंद्राणी मुखर्जी ने मेडिसिन का ओवरडोज लेने के चलते अस्पताल में भर्ती थी. फिलहाल उनकी हालत ठीक बताई जा रही है. अब पुलिस और डॉक्टर के बयान के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर पूरा मामला क्या है.

पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में आरोपी हैं. शीना उनके पहले पति की बेटी थी. 2012 में शीना बोरा हत्याकांड मामले में पीटर व इंद्राणी हिरासत में हैं.

मीडिया जगत के पूर्व दिग्गज और शीना बोरा हत्याकांड के आरोपी पीटर मुखर्जी ने एक निचली अदालत में पिछले साल 23 नवंबर को बयान देते हुए कहा था कि उनकी पत्नी और सह आरोपी इंद्राणी मुखर्जी उन पर आरोप लगा कर खुद को मामले से बाहर निकलने की हताशाजनक कोशिश कर रही है. दरअसल, इंद्राणी ने उन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने शीना बोरा को गायब करने में एक भूमिका निभाई होगी. सीबीआई ने भी यही रूख अख्तियार करते हुए इंद्राणी मुखर्जी की अर्जी को दुर्भावनापूर्ण और बेइमान इरादों के साथ दायर किया गया बताया था.

आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई अदालत से कहा था कि उसके पति पीटर मुखर्जी ने ‘लालच और दुर्भावना’ से उनकी बेटी को गायब करवाया होगा. इंद्राणी ने कहा कि पीटर और उनके पूर्व चालक श्यामवर राय शीना के अपहरण, उसके लापता होने और सबूतों को नष्ट करने के पीछे हो सकते हैं.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार