भविष्य की रूपरेखा अप्रैल में जारी करेगी इन्फोसिस : सीईओ

On Date : 12 January, 2018, 7:46 PM
0 Comments
Share |

बेंगलुरु : आईटी कंपनी इन्फोसिस के नए मुख्य कार्यकारी अधिकारी :सीईओ: सलिल पारेख ने आज कहा कि कंपनी की रणनीतिक प्राथमिकताओं को अप्रैल तक पेश किया जाएगा। अभी इसके लिए समीक्षा का काम चल रहा है। पारेख ने 2 जनवरी को कंपनी के सीईओ और प्रबंध निदेशक का पदभार संभालने के बाद पहली बार मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता कर्मचारियों और ग्राहकों को जोड़ने की है ताकि भविष्य की रूपरेखा तय की जा सके। इसकी घोषणा अप्रैल में की जाएगी।
 

उन्होंने जोर देकर कहा कि कंपनी के सभी ग्राहकों को डिजिटल मोर्चे पर बदलावों से जूझना पड़ रहा है, जिससे हमारे लिए काफी अवसर पैदा हुए हैं।
 

पारेख ने कहा कि कंपनी इन्फोसिस के चेयरमैन नंदन नीलेकणि की रणनीति पर आगे बढ़ने का प्रयास कर रही है। इसी के मद्देनजर कंपनी चार चीजों नए बाजार अवसर, ग्राहकों से संबंध, लोग और सेवाओं के पोर्टफोलियो की समीक्षा कर रही है।
 

उन्होंने कहा, ‘‘अगले तीन महीने के दौरान मैं कंपनी के कई ग्राहकों, कर्मचारियों, भागीदारों से मिलने जा रहा हूं। इसके लिए कंपनी की नेतृत्व करने वाली टीम के साथ काम कर रहा हूं जिससे इन चार चीजों पर वृहद विचार बनाया जा सके।’’
 

उन्होंने कहा कि समूची प्रक्रिया अप्रैल तक पूरी हो जाएगी। उस समय वह कंपनी की आगे की रणनीतिक प्राथमिकताओं को पेश करेंगे।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार