इनकमटैक्स अधिकारी के घर में घुसे चोर सीसीटीवी में कैद

On Date : 16 April, 2018, 3:29 PM
0 Comments
Share |

विजय नगर थाना क्षेत्र में वारदात, पाटन में भी दो घरों को चोरों ने बनाया निशाना
प्रदेश टुडे संवाददाता जबलपुर

शहर में लूट और चोरी की वारदातों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। शातिर चोर सूने घरों में घुसकर बेखौफ चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। बेखौफ हुए चोर विजय नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले इन्कमटैक्स अधिकारी के घर में घुस गए। दरवाजे का लॉक एवं जाली तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने इन्कमटैक्स अधिकारी के पूरे घर की इत्मीनान से तलाशी ली, लेकिन उनके हाथ कुछ खास नहीं लग पाया। यह पूरी वारदात अधिकारी के घर पर लगे सीसीटीवी कै मरों में कैद हो गई। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई है।
विजय नगर पुलिस ने बताया कि त्रिमूर्ति स्कूल के पास एसबीआई चौक विजय नगर निवासी सुधीर गुप्ता इन्कम टैक्स विभाग में अधिकारी हैं, जिनकी वर्तमान में सागर में पोस्टिंग है। सुधीर गुप्ता कुछ दिन पहले घर पर ताला लगाकर अपने परिवार सहित सागर चले गए थे। काफी दिन होने के कारण कल 15 अप्रेल को उन्होंने अपने घर पर लगे सीसीटीवी कैमरों को मोबाइल से कनेक्ट करके देखा तो घर के दरवाजे खुले दिखे। जिसके बाद उन्हें घर में चोरी होने का पता चला। जिसके बाद उन्होंने विजय नगर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई।
14 की रात वारदात
पुलिस ने बताया कि इन्कमटैक्स अधिकारी गुप्ता ने दरवाजे खुले देखकर पीछे की रिकार्डिंग चेक की। जिसमें घर पर लगे सीसीटीवी कैमरों में 14 अप्रैल की रात 3.10 बजे दो चोर दरवाजे में लगा ताला एवं जाली तोड़कर घर में घुसते नजर आ रहे हैं। दोनों चोर अंदर कमरे में रखी अलमारी खोलकर छानबीन करते भी दिख रहे हैं। आयकर अधिकारी गुप्ता ने पुलिस को बताया है कि उनके घर में कोई कीमती सामान या कैश नहीं था, इसलिए चोरों के हाथ कुछ नहीं लगा। घर से कुछ भी कीमती सामान चोरी नहीं गया है। हालांकि चोरों के हौसले कितने बुलंद हैं, यह सीसीटीवी फुटेज में भी साफ दिख रहा है।
पाटन में दो घरों से लाखों का माल पार
पाटन थाना क्षेत्र के ग्राम कुकरभुका में चोरों ने दो घरों को निशाना बनाया और नगदी सहित लाखों का माल पार कर दिया। पाटन पुलिस ने बताया कि कुकरभुका निवासी राजकुमार पटैल एवं कृपाल पटैल के घर एक दूसरे से सटे हुए हैं। दोनों के छत भी आपस में जुडेÞ हैं। 14-15 अप्रेल की दरमियानी रात में शातिर चोर छत के रास्ते से राजकुमार पटैल एवं कृपाल पटैल के घरों में घुस गए और घर में रखे नगदी रुपयों सहित लाखों रुपए कीमती सोने-चांदी के जेवरात पार कर दिए।

 

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार