जेटली व सीतारमण ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

On Date : 11 September, 2017, 9:34 PM
0 Comments
Share |

गांधीनगर: गुजरात के लिये भाजपा के प्रभारी अरूण जेतली और सह प्रभारी निर्मला सीतारमण ने इस साल के उत्तराद्र्ध में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिये रणनीति तैयार करने के लिये आज यहां राज्य के पार्टी के कोर ग्रुप के सदस्यों के साथ बैठक की। दोनों नेताओं ने प्रदेश भाजपा की मीडिया और सोशल मीडिया विभागों से जुड़े कार्यकर्ताओं के लिये आयोजित कार्यशाला में भी हिस्सा लिया। दोनों नेताओं ने पिछले महीने गुजरात के लिये प्रभारी और सह प्रभारी नियुक्त किये जाने के बाद पहली बार राज्य का दौरा किया है।
 
विकास के एजेंडा पर चुनाव लड़ेगी भाजपा: जेतली 
कोर ग्रुप के साथ बैठक के बाद जेतली ने कहा कि पार्टी राज्य सरकार के प्रदर्शन की ताकत और विकास के एजेंडा पर चुनाव लड़ेगी। कोर ग्रुप में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जीतूभाई वाघानी भी शामिल हैं। जेतली ने संवाददाताओं से कहा कि भाजपा ने गुजरात में आगामी विधानसभा चुनावों के लिये अपनी तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि मैं अब अक्सर गुजरात की यात्रा करूंगा। भाजपा की जड़ें गुजरात में काफी गहरी हैं और पार्टी ने राज्य के विकास में काफी योगदान दिया है। हम राज्य सरकार के प्रदर्शन और विकास के एजेंडा के आधार पर चुनाव लड़ेंगे।  
 
पार्टी का प्रचार अभियान होगा सकारात्मक: सीतारमण 
इस दौरान सीतारमण ने कहा कि गुजरात चुनावों के लिये सह प्रभारी के रूप में मुझे खासतौर पर सौराष्ट्र क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपी गई है। हमारी पार्टी का प्रचार अभियान सकारात्मक और रचनात्मक रहेगा। पार्टी की एक विज्ञप्ति में बताया गया कि भाजपा की प्रदेश की मीडिया और सोशल मीडिया अभियान से जुड़े 500 पार्टी कार्यकर्ताओं को कार्यशाला में वरिष्ठ नेताओं से मार्गदर्शन मिला। कार्यशाला का आयोजन ऐसे समय में किया गया जब भाजपा शासन के ‘विकास के गुजरात मॉडल’ की आलोचना वाले संदेशों का व्हाट््सऐप और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसार किया जा रहा है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार