कमला मिल अग्निकांड: '1एबव' पब के फरार मालिक सांघवी ब्रदर्स गिरफ्तार

On Date : 11 January, 2018, 10:51 AM
0 Comments
Share |

मुंबई: मुंबई में 29 दिसंबर को कमला मिल्स में हुए अग्निकांड के सिलसिले में ‘वन एबव’ पब के मालिकों- कृपेश सांघवी और जिगर सांघवी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त एस जयकुमार ने मीडिया को बताया कि इस घटना के बाद से फरार चल रहे सांघवी बंधुओं को यहां अंधेरी इलाके में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने ‘वन एवब’ पब के मालिकों- सांघवी बंधुओं ओर अभिजीत मंकार को कथित रुप से शरण देने को लेकर एक होटल मालिक विशाल करिया को मंगलवार को गिरफ्तार किया था।

इन तीनों पर गैर इरादतन हत्या और भादसं की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने उनके ठिकानों के बारे में सुराग देने पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया था। मंकार अब भी फरार है। कमला हाउस स्थित ‘वन एबव’ और उससे सटे मोजो बिस्त्रो रेस्तरां पब में 29 दिसंबर को भयंकर आग लगने से 14 लोगों की जान चली गई थी।

सांघवी बंधुओं की गिरफ्तारी फिल्मी अंदाज की तरह की गई है। गिरफ्तारी के लिए बनी टीम ने पहले विशाल करिया नाम के एक होटल मालिक को अपने शिकंजे में लिया। जुहू में विशाल के घर से फरार सांघवी की कार बरामद की गई। बुधवार को विशाल को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से 17 जनवरी तक पुलिस को उसकी कस्टडी मिल गई।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार