कंगना ने कहा, अपने मेहमानों को जहर पिलाते हैं करण जौहर

On Date : 12 January, 2018, 11:46 AM
0 Comments
Share |

नई दिल्‍ली : कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं और उनसे झूठ या किसी का दिल खुश करने वाले कमेंट कम ही सुनने को मिलते हैं. पिछले साल कंगना और करण जौहर के बीच हुआ विवाद तो आपने सुना ही होगा और अब साल की शुरुआत में कंगना ने फिर करण जौहर की उन्‍हीं के शो पर चुटकी ले ली है. गुरुवार को कंगना रनौत 'इंडियाज नेक्‍स्‍ट सुपरस्‍टार' के सेट पर बतौर महमान पहुंची. इस शो के जज फिल्‍ममेकर करण जौहर और रोहित शेट्टी हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के अनुसार इस शो के सेट पर एक गेम खेला गया, जिसमें यह बताना था कि आप लोग एक दूसरे को कितने अच्‍छे से जानते हैं. इस खेल के दौरान कंगना से पूछा गया कि करण अपने टॉक शो में मेहमानों को क्या ऑफर करते हैं? तो कंगना ने यहां मौके पर चौका मारने में देर नहीं लगायी. कंगना ने कहा, 'जहर पिलाता है मुझसे पूछो.' हालांकि कंगना के इस डायलॉग के बाद वहां सब जोर से हंसने लगे और खुद कंगना भी हंस पड़ीं.

बता दें कि इस इस शो की पहली मेहमान बनकर प्रियंका चोपड़ा पहुंची. प्रियंका के बाद सिद्धार्थ मल्‍होत्रा भी इस शो की शूटिंग कर चुके हैं. कंगना को जब चैनल की तरफ से इस शो का न्यौता भेजने की खबरें आईं तो कयास लगाए जा रहे थे कि शायद करण जौहर से सामना टालने के चलते कंगना यहां न आएं, लेकिन कंगना ने ऐसा नहीं किया.

बता दें कि अपनी फिल्‍म 'रंगून' के प्रमोशन के लिए कंगना रनौत, करण के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में सैफ अली खान के साथ पहुंची थीं. यहां कंगना ने करण जौहर के बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को प्रमोट करने वाला व्‍यक्ति कह दिया था. इस शो के बाद करण, कंगना पर काफी बरसे थे और कंगना ने भी एक ओपन लेटर लिखा था. लेकिन पिछले साल चले विवाद के बाद इस साल की शुरुआत इन दोनों ने फिर से दोस्‍ती के साथ की है. अब देखते हैं कि यह दोस्‍ती कितनी चलती है.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार