कक्षाओं में लटके ताले पानी के बर्तन में कीड़े

On Date : 17 July, 2017, 10:03 PM
0 Comments
Share |

एसडीएम को एबीवीपी ने अव्यवस्थाओं पर सौंपा ज्ञापन
प्रदेश टुडे संवाददाता, सिलवानी
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकतार्ओं ने शासकीय कॉलेज में व्याप्त अव्यवस्थाओं पर कड़ा एतराज जताते हुए सोमवार को एसडीएम अनिल जैन को एक आवेदन सौंप कर व्यवस्थाओं में शीध्र ही सुधार किए जाने की मांग की। 
सुबह  साढ़े 11 बजे कालेज पहुंचे अभाविप के कार्यकतार्ओं को विद्यार्थी कालेज के बाहर खड़े मिले, जवकि कालेज में कोई भी प्राध्यापक मौजूद नही था। कक्षाओं में ताले लटके हुए थे। पीने के पानी के वर्तन में कीड़े पड़े हुए थे। साथ ही गंदगी होने के साथ की कचरा भी बिखरा हुआ था। कॉलेज में व्याप्त इस व्यवस्था से नाराज कार्यकर्ता जुलुस की शक्ल में एसडीएम कार्यालय पहुंचे। यहां पर एसडीएम अनिल जैन को हस्ताक्षर युक्त एक आवेदन पत्र सौंपा। 
आवेदन में कालेज की अव्यवस्थाओं, समय पर प्राध्यापकों के ना पहुंचने से पढ़ाई प्रभावित होने आदि का उल्लेख किया गया है। आवेदन में यह भी कहा गया है कि यदि शीध्र ही कालेज मे व्याप्त अव्यवस्थाओं मे ंसुधार नही किया गया तो छात्रों के हितों को देखते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद  आंदोलन को मजबूर होगी। 
आवेदन सौंपने वालो ंमें अभाविप के प्रांतीय कार्यकारिणी सदस्य अनुपम धाकड़, अभय जैन, विक्रम सोनी, सौरभ शर्मा, ऋषि गुप्ता, पुष्पेंद्र कुषवाहा, हीरेंद्र यादव, नीतेष चैरसिया, प्रदीप रजक सहित अनेक कार्यकर्ता शामिल हुए।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार