सिर पर पत्थर पटककर युवक की हत्या

On Date : 13 January, 2018, 3:38 PM
0 Comments
Share |

गढ़ा सुुप्तेश्वर मंदिर के पीछे मिली रक्तरंजित लाश, जांच में जुटी पुलिस

प्रदेश टुडे संवाददाता, जबलपुर
गढ़ा थाना क्षेत्र सुप्तेश्वर मंदिर के पीछे सुबह-सुबह युवक की रक्तरंजित लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद बताया कि सिर पर पत्थर पटककर हत्या वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस अज्ञात के खिलाफ 302 का अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। टीआई केएल बघेल ने बताया कि गुप्तेश्वर कलारी के समीप रहने वाले विनोद यादव का 25 वर्षीय बेटा संजू यादव कल शाम घर से निकला था। रात में निर्धारित समय पर घर न पहुंचने पर परिजनों ने उसके दोस्तों सहित क्षेत्र में पतासाजी की, लेकिन वह नहीं मिला। सुबह संजू की रक्तरंजित लाश रतन नगर सुप्तेश्वर मंदिर के पास मिली है। प्राथमिक जांच में पाया गया कि हमलावरों ने संजू के सिर पर पत्थर पटककर उसकी हत्या की है।
बहन बोली विवेक ने मारा
 भाई की मौत की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची बहनों ने रोते हुए पुलिस से कहा कि हमारे भाई की हत्या विवेक तिवारी ने की है। विवेक तिवारी 2 दिन से जान से मारने की धमकी दे रहा था। पुलिस की एक टीम तत्काल विवेक तिवारी की पतासाजी के लिए भेज दी गई।
शराब की खाली बोतल मिली
पुलिस को मौके से शराब की खाली बोलत 3 डिस्पोजल गिलास के साथ नमकीन के खाली पाउच मिले हैं, जिन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस मंदिर एवं मंदिर के आसपास लगे सीसी कैमरों के फुटेज भी खंगाल रही है।

मंदिर के पीछे युवक की रक्तरंजित लाश मिली है। सिर पर पत्थर पटककर हत्या करने के साक्ष्य मौके पर मिले हैं। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जांच शुरू कर दी गई है।
अंजूलता पटले, सीएसपी गोरखपुर

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार