मारिन ने ह्युन को हराकर हंटर्स की उम्मीद कायम रखी

On Date : 01 January, 2018, 7:20 PM
0 Comments
Share |

ओलिंपिक चैम्पियन कैरोलिना मारिन ने यहां प्रीमियर बैडमिंटन लीग के मुकाबले में दुनिया की छठे नंबर की कोरियाई खिलाड़ी सुंग जि हुन पर शानदार जीत से हैदराबाद हंटर्स की दिल्ली डैशर्स के खिलाफ उम्मीद बनायी हुई है। ह्युन ने पिछले सत्र में दोनों मौकों पर मारिन को पराजित किया था लेकिन आज ऐसा नहीं हुआ। मारिन ने ह्युन को 15-10, 15-12 से शिकस्त दी। इस मैच में जीत से दिल्ली की टीम हैदराबाद पर शिकंजा कस सकती थी लेकिन ह्युन लय नहीं बना सकी और हार गई। मारिन ने इस मैच को जीतकर मुकाबले में अपनी टीम की उम्मीद कायम रखी।

3 मैच समाप्त हो चुके हैं और दिल्ली की टीम 2-0 से बढ़त बनाए हुए है क्योंकि हैदराबाद हंटर्स ने अपना ट्रंप मैच गंवा दिया था। अगला मैच दिल्ली का ट्रंप मैच होगा जिसमें टियान होउवेई का सामना हैदराबाद के साई प्रणीत से होगा।  

इससे पहले हांगकांग के विन्सेंट वोंग विंग कि ने हंटर्स के ट्रंप खिलाड़ी कोरिया के लि ह्युन पर शानदार जीत दर्ज की। यह दूसरी बार है जब तीसरे सत्र में एक खिलाड़ी ने अपना ट्रंप मैच गंवाया है।  डैशर्स के लिए इवान सोजोनोव और व्लादिमीर इवानोव की रूसी जोड़ी ने युगल मुकाबले में इंडोनेशिया के मार्किस किडो और कोरिया के यू यिओन सियोंग को 15-9, 15-11 से हराया।  

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार