मथुरा : IPL पर सट्टा लगाते हुए 14 लोग गिरफ्तार, डेढ़ लाख रुपये बरामद

On Date : 16 April, 2018, 8:52 AM
0 Comments
Share |

मथुरा : सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी क्रिकेट से सट्टा खत्म नहीं हो रहा है. उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में पुलिस ने 24 घण्टों के भीतर दो जगह छापेमारी कर आईपीएल मैचों पर सट्टा लगाते हुए एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से डेढ़ लाख रुपयों से अधिक की नकदी एवं सट्टे की खाईबाड़ी के लिए प्रयोग किए गये लैपटॉप, मोबाइल फोन, पेन ड्राइव आदि उपकरण भी बरामद किए.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने बताया कि सूचना के आधार पर कृष्णानगर पुलिस चौकी क्षेत्रांतर्गत प्रोफेसर कॉलोनी में रवि पराशर के घर से उसे, उसके साथी विनोद, दीपक व अनंत उपाध्याय को दिल्ली और मुंबई के बीच हुए मैच पर सट्टा लगाते गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि सट्टेबाजों के कब्जे से 31 हजार रुपए, 4 मोबाइल फोन, लैपटॉप, कैलकुलेटर, पेन ड्राइव, प्रिंटर, रजिस्टर आदि सामान भी बरामद किया गया.

एक अन्य घटना में कोसीकलां थाना क्षेत्र में भी दो अलग-अलग स्थानों पर छापा मारकर कुल 10 सटोरियों को मौके से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार किए गए लोगों विलायत, चरण सिंह , शकील, शहीद , इस्लामुददीन, कलीम, रहीश, कपिल चौधरी, परशुराम, फतेह सिंह के खिलाफ समाज विरोधी क्रियाकलाप निवारण अधिनियम 1986 (गैंगस्टर) की धारा 2/3 के तहत मामला दर्ज कर जेल भेजा गया.

पुलिस ने बताया कि इनके कब्जे से 1 लाख 23 हजार रुपये से अधिक रकम, 11 मोबाइल फोन एवं अन्य उपकरण बरामद किए गए.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार