देश विरोधी गतिविधियों में शामिल दाेनाें मौलवी :स्वामी

On Date : 20 March, 2017, 6:17 PM
0 Comments
Share |

नई दिल्लीः लापता चल रहे भारत के दो मौलवियों की पाकिस्तान से स्वदेश वापसी के बाद सियासत और तेज हो गई है। भाजपा नेता और राज्‍यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बयान देकर मामले को और गरमा दिया है। सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने पाकिस्‍तान में दिल्‍ली की हजरत निजामुद्दीन दरगाह के दो मौलवी आसिफ निजामी और नाजिम अली निजामी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने दावा किया कि उनके पास स्‍वतंत्र रूप से यह जानकारी है कि ये दोनों लोग देश के खिलाफ काम कर रहे थे। उनका कहना है कि दोनो मौलवी झूठ बोल रहे हैं, जबकि पाकिस्‍तान की तथाकथित सरकार का कहना है कि उन्‍हें इस बारे में पता ही नहीं है। तो इतने दिन यह दोनों आईएसआई के साथ क्‍या कर रहे थे।
 
    #WATCH Subramanian Swamy says he has independent information that Indian clerics who went missing in Pakistan were working against country. pic.twitter.com/rFyWWImURp
    — ANI (@ANI_news) March 20, 2017

खुफिया एजेंसियां करेंगी पूछताछ
बता दें कि दोनाें मौलवी सोमवार को भारत वापस लौट आए हैं और इन्हाेंने विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज से मुलाकात की। इसके बाद इंटेलीजेंस एजेंसियां भी इनसे पूछताछ कर यह जानने की कोशिश करेंगी कि आखिर दोनों पाक में कैसे गायब हो गए थे। एक मौलवी के बेटे आमिर निजामी ने बताया कि ईश्‍वर का आर्शीवाद लेने के लिए वे पहले एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे और फिर अपने परिवार से मुलाकात करेंगे। निजामी ने कहा कि वह भारत की सरकार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुषमा स्‍वराज और राजनाथ सिंह का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। उन्‍हें इस बात की खुशी है कि सरकार ने दोनों की सुरक्षित वापसी के लिए कोशिशें कीं।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार