दिल्ली में आज हमेशा की तरह सामान्य रहेगी मेट्रो...

On Date : 20 March, 2017, 11:04 AM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली: जाटों की ओर से अपना आंदोलन टालने के बाद दिल्ली मेट्रो ने रविवार को घोषणा की कि उसकी सेवाएं सोमवार हमेशा की तरह सामान्य रहेंगी. सोमवार को गुड़गांव, नोएडा और फरीदाबाद के मेट्रो स्टेशन भी हमेशा की तरह खुले रहेंगे. इससे पहले, अधिकारियों ने कहा था कि येलो लाइन के चार स्टेशनों - केंद्रीय सचिवालय, पटेल चौक, उद्योग भवन और लोक कल्याण मार्ग - पर कुछ बंदिशें होंगी, लेकिन देर रात उन्होंने आंशिक बंदिश भी हटा ली.
 
रविवार को दिल्ली मेट्रो रेल निगम ने घोषणा की थी कि रविवार की रात 11:30 बजे के बाद ट्रेनें शहर की सीमाओं से आगे नहीं जाएंगी, जबकि मध्य दिल्ली के 12 स्टेशन रविवार रात आठ बजे के बाद अगले आदेश तक के लिए बंद रहेंगे. इस बीच, दिल्ली पुलिस ने आज कहा कि जाटों की ओर से अपना दिल्ली मार्च रद्द कर दिए जाने के बाद भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम अगले आदेश तक कायम रहेंगे.
 
विशेष पुलिस आयुक्त (अभियान) और दिल्ली पुलिस के मुख्य प्रवक्ता दीपेंद्र पाठक ने बताया, ‘राष्ट्रीय राजधानी में अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति की ओर से किया जाने वाला प्रदर्शन टाल दिया गया है.’ पाठक ने कहा, ‘लेकिन सीमाओं और नई दिल्ली क्षेत्र में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम अगले आदेश तक कायम रहेंगे. हालात की निगरानी के बाद ही इसमें ढील दी जाएगी.’

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार