PM मोदी और शाह ने किया विकास को पागल :राहुल

On Date : 11 October, 2017, 5:42 PM
0 Comments
Share |

देवगढ़: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने गुजरात दौरे के अंतिम दिन भी सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ आक्रामक तेवर जारी रखते हुए आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह ने राज्य में विकास को पागल कर दिया है जिसे उनकी पार्टी विधानसभा चुनाव में जीत के बाद पागलखाने से बाहर लायेगी। राहुल ने यह भी दावा किया कि गुजरात में भाजपा ऊपर से शांत बनी है पर असल में इसके पैर के नीचे से जमीन खिसक गई है क्योंकि मोदी जी की छवि पर भरोसा जताने वाली जनता अब उनकी सच्चाई समझ गई है।

उन्होंने शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के मामले को फिर उठाते हुए आरोप लगाया कि इससे मोदी और शाह को पूरा फायदा हुआ है और दोनों के अच्छे दिन आ गये हैं। राहुल गांधी ने इस साल दिसंबर में राज्य में होने वाले चुनाव के मद्देनजर अपनी नवसर्जन गुजरात यात्रा के तीन दिवसीय दूसरे चरण के अंतिम दिन आज दाहोद जिले के आदिवासी बहुल देवगढ बारिया में एक सभा में कहा कि नोटबंदी को लेकर भी मोदी पर प्रहार किया और कहा कि इससे नकदी के जरिये काम करने वाले छोटे व्यापारी तबाह हो गये। जनता चोर बन गयी जबकि असली चोरो ने काले धन को सफेद कर लिया। आधी रात को जीएसटी लागू कर रही सही कसर भी पूरी कर दी गई।

राहुल ने कहा कि पूरे देश में आग लग गयी है और इस आग के बीच से अमित शाह के बेटे की कंपनी चमकती हुई निकली। इसे 2014 में मोदी जी की सरकार बनने के बाद महीनो में जबरदस्त फायदा हुआ फिर इसे बंद कर दिया गया। मोदी जी खुद को चौकीदार बताते थे पर क्या वह इसमें भागीदार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि कुछ ही महीने में यहां चुनाव होंगे, नई सरकार बनेगी। वह सरकार प्रधानमंत्री की तरह ‘मन की बात’ नहीं करेगी ‘जनता के मन’ की बात सुनेगी और उसके हिसाब से काम करेगी।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार