गुजरात चुनाव को लेकर डरे हुए हैं PM मोदी: राहुल गांधी

On Date : 04 September, 2017, 7:03 PM
0 Comments
Share |

अहमदाबाद: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज दावा किया कि गुजरात में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर 22 साल से राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी डरे हुए हैं। गांधी ने आज यहां साबरमती रिवरफ्रंट पर कांग्रेस के संवाद कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं के सवालों के जवाब देते हुए यह दावा किया। उन्होंने कहा कि इस बार अगर गुजरात में भाजपा को देखें, प्रधानमंत्री मोदी को देखें तो ये लगेगा कि ये लोग चुनाव से घबराये हुए हैं, डरे हुए हैं। क्योंकि सच्चाई बाहर आती है इसे छुपाया नहीं जा सकता। 
 
उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार से न तो किसानों को न युवाओं और न ही छोटे व्यापरियों को कोई फायदा हुआ है बल्कि केवल मोदी के समर्थक 5-10 बड़े उद्योगपतियों को ही फायदा हुआ है। यह सब इस बार चुनाव में साफ हो जायेगा। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने मीडिया पर पूरी तरह मोदी के कथित समर्थक पांच छह पूंजीपतियों का दबाव होने का आरोप लगाया और कहा कि कुछ लोग जो दबाव में नहीं हैं उन्हें तानाशाही वाले अंदाज में दबाया डराया जा रहा है। पर किसानों, युवाओं और छोटे व्यापारियों को अपनी आवाज सामने लाने के लिए मीडिया की जरूरत नहीं। इसके अलावा अब सोशल मीडिया का विकल्प भी मौजूद है। 
 
राहुल ने कहा कि लोगों को अब गुजरात मॉडल का खोखलापन दिख गया है, इस बार कांग्रेस को गुजरात में सरकार बनाने से कोई नहीं रोक सकता। इससे पहले एक अन्य प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि कांग्रेस अंतिम समय में पार्टी में आने वाले लोगों अथवा बाहुबली लोगों को पैराशूट सिस्टम की तर्ज पर टिकट नहीं दिया जायेगा केवल भाजपा और आरएसएस की विचारधारा से लडऩे वाले समर्पित कार्यकर्ताओं को ही टिकट मिलेंगे। जल्द ही टिकट की घोषणा होगी। पार्टी सरकार बनने पर अन्य कार्यकर्ताओं को भी सरकार में जगह देगी। अगर बड़े से बड़ा पार्टी नेता पार्टी विरोधी काम करेगा तो उसे पार्टी में नहीं रहने दिया जायेगा। 

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार