सूरत में मोदी का मेगा रोड शो, 11KM का सफर तय करेगा काफिला

On Date : 16 April, 2017, 8:13 PM
0 Comments
Share |

सूरत: प्रधानमंत्री बनने के बाद प्रधानमंत्री मोदी पहली बार अपने गृहनगर सूरत पहुंचे हैं. सूरत में पीएम मोदी का 11 किलोमीटर लंबा रोड शो शुरू हो गया है.  प्रधानमंत्री मोदी के रोड में सबसे आगे 15,000 बाइक चलेंगी.
 
इनमें करीब 90 महिला बाइकर्स भी शामिल हैं. पीएम मोदी का यह रोड शो एयरपोर्ट से लेकर सर्किट हाउस तक जाएगा. पीएम मोदी एक खुली जीप में सवार होकर इस रोड शो में हिस्सा लेंगे.
 
LIVE UPDATES:
 
सूरत में पीएम मोदी का मेगा रोड शो शुरू, खुली जीप से पीएम मोदी ने लोगों का अभिवादन कियारोड शो के पूरे रास्ते पर पुलिस व्यवस्था के जबरदस्त इंतजाम किए गए हैं.पूरे रास्ते पर मोदी मोदी के नारे लगाए जा रहे हैं. लोग तिरंगा लेकर पीएम मोदी के स्वागत की तैयारी कर रहे हैं.पीएम मोदी के स्वागत के लिए पूरे रास्ते पर दोनों तरफ कार्यकर्ताओं और आम जनता की भीड़ जुटी है.
प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए सजा सूरत
 
सूरत में प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो की भव्य तैयारी की गई है. पूरा शहर दुल्हन की तरह सजाया गया है. सूरत के एयरपोर्ट से लेकर सर्किट हाउस तक सड़क के दोनों तरफ जमकर रौशनी की गई है. हजारों की तादाद में मोदी के पोस्टर, बैनर और होर्डिंग लगाये गये हैं. कई जगह भारी भरकम कटआउट लगाए गए हैं.
 
रोड शो के रास्ते में जगह जगह रंग-बिरंगी रंगोलियां भी बनायी गई हैं. इसके साथ ही स्वच्छ भारत अबियान और केंद्र सरकार की कई योजनाओं से जुड़ी झांकियां भी बनायी गई हैं.
 
ये है प्रधानमंत्री ‘मिनट-टू-मिनट’ कार्यक्रम
 
प्रधानमंत्री मोदी भुवनेश्वर से आज शाम 6.45 बजे सूरत एयरपोर्ट पहुंचेंगे. शाम 6.50 बजे से सूरत एयरपोर्ट से लेकर सूरत के सर्किट हाउस तक सात किलोमीटर का रोड शो होगा. पीएम मोदी खुली जीप में सवार होकर रोड शो की अगुवाई करेंगे. बीजेपी के मुताबिक रोड शो में 15 हजार बाइक सवार शामिल होंगे.
 
रोड शो के बाद क्या है कार्यक्रम?
रोड करने के बाद पीएम मोदी सूरत के सर्किट हाउस में ही रुकेंगे. जहां स्थानीय बीजेपी नेताओं के साथ गुजरात विजय पर मंथन होगा. सोमवार को पीएम मोदी विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे. पीएम मोदी ने गुजरात के सीएम के बाद ही देश के प्रधानमंत्री पद की कुर्सी संभाली थी. अभी से तैयारी कर वो इस साल फिर गुजरात को जीत का तोहफा देना चाहते हैं.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार