मुलायम-अखिलेश ने मंच पर पहुंचकर योगी को दी बधाई

On Date : 19 March, 2017, 7:45 PM
0 Comments
Share |

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे समाजवादी पार्टी(सपा) संरक्षक मुलायम सिंह यादव और निवर्तमान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने श्री योगी को मंच पर ही बधाई दी।

योगी आदित्यनाथ ने दोनों की बधाई स्वीकार करते हुए मुलायम सिंह यादव को ससम्मान मंच पर बिठाया। थोड़ी देर बाद मुलायम सिंह यादव को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कान में कुछ बतियाते देखा गया। शपथ ग्रहण समारोह में मुलायम सिंह यादव और अखिलेश सामान्य लग रहे थे। बीच-बीच में मुलायम सिंह यादव भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के लालकृष्ण आडवाणी और नितिन गडकरी से भी बात करते देखे गये।

शपथ ग्रहण समारोह के बाद अपने स्थान से उठकर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और उनके बेटे अखिलेश ने एक बार फिर से योगी को बधाई दी। पिता-पुत्र ने बाद में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ हाथ उठाकर लोगों का अभिवादन किया और बाद में प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह से भी कुछ क्षणों तक बातचीत की। समारोह में कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी(बसपा) का कोई नेता नहीं देखा गया। समारोह में इसे लेकर तरह-तरह की चर्चायें भी होती रहीं।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार