नर्मदा का कंकर भी शंकर के समान है: शर्मा

On Date : 20 March, 2017, 4:16 PM
0 Comments
Share |

नमामि देवी नर्मदे सेवा यात्रा के लिए भाजपा की बैठक आयोजित
प्रदेश टुडे संवाददाता, मुरैना/अम्बाह

नमामि देवी नर्मदे सेवा यात्रा को लेकर अंबाह की एक बैठक दुर्गा वाटिका में आयोजित की गयी। बैठक में भाजपा के वरिष्ठ नेता वेद प्रकाश शर्मा, जिलाध्यक्ष अनूप सिंह भदौरिया, मप्र महिला आयोग सदस्य संध्या राय, गजेंद्र सिंह तोमर, गणेश सिंह तोमर, कविंद्र तोमर सहित अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे। नगर आगमन के दौरान कार्यकर्ताओं ने वेदप्रकाश शर्मा का फूलमालाओं से स्वागत किया।
बैठक को संबोधित करते हुए वेदप्रकाश शर्मा ने कहा कि नदियों की पूजा करना हमारे संस्कार हैं, नदियों के उत्थान के लिए काम करके हमें नर्मदा मां सहित क्षेत्रीय नदी चंबल, क्वारी का भी कर्ज चुकाना है। उन्होंने कहा कि नमामि देवी नर्मदे प्रकल्प अनंतकाल तक चलेगा। उन्होंने नर्मदा का महत्व बताते हुए शिवजी का वरदान बताया, जिससे नदी का एक कंकड़ शंकर के सामान है इसी नदी पर 4 करोड़ वर्ष पुराने कंकड़ पाए गए हैं।
भाजपा जिलाध्यक्ष अनूप सिंह भदौरिया ने कहा कि यह यात्रा अंबाह में 24 मार्च को उसैदघाट व पोरसा में बुधारा घाट से प्रारंभ होगी जो जिला मुख्यालय पर एकत्रित मुख्यमंत्री के गृहगांव जेत स्थित नर्मदा घाट के लिए रवाना होगी। इस अवसर पर राजकिशोर शर्मा, बच्चूलाल गुप्ता, कंचन चौहान, खेम सिंह, नरेश तोमर, उमेश जैन, कल्ला शर्मा, खुशीलाल सहित अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

एक्ट्रैस ने फेमस मैगजीन के लिए कराया हॉट फोटोशूट

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस एवलिन शर्मा ने हाल ही में एक मशहूर मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। एवलिन ने...

मंदिरा बेदी ने वीकएंड पर पोस्ट की हॉट तस्वीर, इंस्टा पर मची खलबली

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस मंदिरा बेदी सिनेमा और स्पोर्ट्स तक अपनी पुख्ता पहचान रखती है। हाल ही में मंदिरा...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार