बुआ के बाद भतीजे ने भी तरेरी BJP पर आंखें

On Date : 03 April, 2017, 5:20 PM
0 Comments
Share |

सांसद सिंधिया ने सुनार्इं खरी-खरी
प्रदेश टुडे संवाददाता, ग्वालियर
गुना-शिवपुरी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि उनके परिवार पर बेवजह तोहमत लगाकर भाजपा मुद्दों से भटका रही है। श्री सिंधिया आज शताब्दी एक्सप्रेस से ग्वालियर पहुंचे,जहां स्टेशन से लेकर महल तक कांग्रेसियों ने उनका स्वागत किया।

गौरतलब है कि अटेर में हुई जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि अंग्रेजों के साथ मिल गए थे सिंधिया। उन्होंने भिंड की जनता पर जुल्म ढाए। इसके बाद प्रदेश की सियासत में खलबली मच गई है। इससे व्यथित कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने अपनी पार्टी और नेताओं को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा था कि बीजेपी को खड़ा करने के लिए मेरे परिवार ज्वेलरी नीलाम की गई पार्टी को फंड दिया।   

उन्होंने कहा कि जो लोग सिंधिया परिवार की देशभक्ति पर सवालिया निशान लगाते हैं वे भूल गए हैं कि भाजपा आज जहां खड़ी है उसका रोडमैप मेरी मां स्वर्गीय राजमाता विजयाराजे सिंधिया ने तैयार किया था। आज बुआ के सुर में सुर मिलाते हुए भतीजे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि हर चुनाव में सिंधिया परिवार ही इनके निशाने पर होता है, जबकि इन्हें पता है कि जिन पैरे पर यह आज खड़े हैं उसे मजबूती सिंधिया परिवार ने ही दी है।

कल से सिंधिया का अटेर में डेरा, 4 दिन करेंगे प्रचार: उधर कांग्रेस प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में मंगलवार से नई गरमाहट पैदा होने जा रही है। दरअसल चार अप्रैल से पूर्व केन्द्रीय मंत्री व गुना के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया अटेर में चुनाव प्रचार की कमान संभाल रहे हैं। चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में मैदान में उतर रहे श्री सिंधिया अब आखिरी दिन तक मोर्चा संभालेंगे। चार से सात अप्रैल तक उनके धुआंधार दौरे के मद्देनजर कांग्रेस ने व्यापक तैयारियां कर रखी हैं।

महाराज न पूछ लें तुम यहां कैसे, इसलिए घर पर ही आराम
सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के अगवानी करने आज नेताओं की भीड़ कम दिखी। खबरी का कहना है कि श्री सिंधिया ने तमाम नेताओं की अटेर उपचुनाव में ड्यूटी लगाई है। ऐसे में अगर पर उनकी अगवानी करने स्टेशन जाते हैं तो कहीं श्री सिंधिया उनसे पूछ न लें कि आप यहां कैसे, इसी के चलते 42 डिग्री तापमान में घर में आराम करने का फैसला कर लिया

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार