बीजेपी से हमारी कोई बातचीत नहीं हुई : उद्धव ठाकरे

On Date : 02 September, 2017, 7:12 PM
0 Comments
Share |

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रविवार को कैबिनेट में किए जाने वाले बड़े फेरबदल से पहले एनडीए के घटक दल शिवसेना ने कहा है कि कैबिनेट फेरबदल में उसकी पार्टी के सदस्यों को शामिल किए जाने के बारे में बीजेपी से कोई बातचीत नहीं हुई है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार को कहा, मुझे मीडिया से ही कैबिनेट फेरबदल के बारे में जानकारी मिली है. मैंने इस बारे में (बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व से) कोई पूछताछ नहीं की है. मुझे किसी से कोई समाचार नहीं मिला है और न ही हम सत्ता के लिए भूखे हैं.
 
गौरतलब है कि शिवसेना लंबे समय से बीजेपी की सहयोगी रही है, लेकिन अक्सर बीजेपी के साथ उसका रुख टकराव का रहा है. अभी केंद्रीय कैबिनेट में पार्टी की ओर से एकमात्र सदस्य अनंत गीते हैं और उन्हें भारी उद्योग मंत्रालय मिला हुआ है.
 
ठाकरे ने रविवार को मुंबई में संवाददाताओं से कहा, आज हर कोई केंद्र में कैबिनेट फेरबदल में व्यस्त है. हालांकि, हमारा ध्यान सिर्फ मुंबई के नागरिकों का स्वास्थ्य सुनिश्चित करने की ओर है.
 
बता दें कि पिछले दिनों भारी बारिश के कारण मुंबई में सामान्य जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ था. ठाकरे ने कहा कि पिछले 50 सालों से पार्टी की विचारधारा रही है कि 80 प्रतिशत सामाजिक कार्य और 20 प्रतिशत राजनीति.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार