ओडिशा : बच्ची का हेडमास्टर ने किया यौन शोषण, गिरफ्तार

On Date : 13 December, 2017, 9:16 AM
0 Comments
Share |

मयूरभंज : बच्चियों की सुरक्षा को लेकर लगातार सवाल खड़े होते जा रहे हैं. घर से लेकर बाजार, यहां तक स्कूलों में भी अब लड़कियों की सुरक्षा पर खतरा पैदा हो गया है. ओडिशा में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक हैडमास्टर अपने ही स्कूल की छठी क्लास की बच्ची का पिछले एक महीने से यौन उत्पीड़न कर रहा था. बच्ची ने इस बात की शिकायत जब अपने घर पर की तो घरवालों ने स्कूल में हंगामा खड़ा कर दिया. लोगों ने आरोपी हैडमास्टर की जमकर धुनाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने हैडमास्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, ओडिशा के मयूरभंज जिले के एक स्कूल में छठी क्लास में पढ़ने वाली एक बच्ची ने अपने घर पर शिकायत की कि हेडमास्टर पिछले कई दिनों से उसे परेशान कर रहे हैं. घर वालों ने बच्ची को विश्वास में लेकर जब पूरी कहानी सुनी तो उनके होश ही उड़ गए. घरवालों ने बताया कि स्कूल का हेडमास्टर उनकी बच्ची के साथ पिछले एक महिने से यौन शोषण कर रहा है. गुस्साए परिजनों ने स्कूल पहुंचकर खूब हंगामा किया. लोगों ने हेडमास्टर की पकड़कर जमकर धुनाई की. उन्होंने आरोपी को रस्सी से बांधकर पीटा. बाद में पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने हेडमास्टर को हिरासत में ले लिया.

मयूरभंज के डीएसपी वीके पटेल ने कहा कि पीड़िता ने अपने परिवार से यौन शोषण की शिकायत की थी. उसने अपने मां-बाप को बताया कि स्कूल का हेडमास्टर पिछले एक महीने से उसका यौन शोषण कर रहा था. आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उसकी गिरफ्तारी भी कर ली गई है. मामले की जांच जारी है.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार