विपक्ष के पास PM मोदी का विकल्प नहीं: CM फडणवीस

On Date : 12 April, 2018, 6:03 PM
0 Comments
Share |

मुंबई : भाजपा सांसदों और विधायकों के साथ उपवास पर बैठे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है। हाल में संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण में हंगामे की वजह से कोई कामकाज न होने को लेकर विपक्ष को घेरने के लिए आज देशभर में भाजपा नेताओं ने उपवास रखा।

कांग्रेस शासन में हुए दलितों के खिलाफ अत्याचार
फडणवीस ने पार्टी सांसदों पूनम महाजन और परेश रावल, स्थानीय विधायकों पराग अलावणि, अमित साटम एवं मुंबई भाजपा प्रमुख आशीष शेलार के साथ विले पार्ले स्थित पार्टी कार्यालय में उपवास किया। इस दौरान सीएम ने कहा कि लोग विपक्षी दलों के मतभेदों को जानते हैं। वे एक साथ नहीं रह सकते हैं। नीतियों, कार्यक्रमों और नेतृत्व के लिहाज से मोदी का विकल्प क्या है ? विपक्ष केवल सत्ता चाहता है लेकिन वे पीएम के विकल्प नहीं हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि दलितों के खिलाफ सबसे अधिक अत्याचार कांग्रेस के शासन काल में हुआ।

कांग्रेस पर साधा निशाना
फडणवीस ने कहा कि यह पब्लिक है सब जानती है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि लोगों ने आपको देख लिया है और बर्दाश्त भी किया है। सीएम ने लोगों से अपील की कि जब तक कांग्रेस लोकतंत्र का सम्मान करना और उसकी रक्षा करना नहीं सीख जाती है उनके सदस्यों को संसद मत भेजिए। उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर चुटकी लेते हुए कहा कि चिंता मत कीजिए, मैं छोले-भटूरे नहीं खाऊंगा।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार