PM मोदी ने सुप्रिया सूले को की थी मंत्री पद देने की पेशकश: राउत

On Date : 11 September, 2017, 11:02 AM
0 Comments
Share |

मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राउत ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राकांपा प्रमुख शरद पवार की पुत्री सुप्रिया सूले को अपने मंत्रिमंडल में शामिल करने की पेशकश की थी।  पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ में कल प्रकाशित एक लेख में राउत ने कहा कि पवार के साथ एक मुलाकात में उन्होंने मीडिया में आई उन खबरों के बारे में पूछा जिनमें कहा गया था कि पवार मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होंगे।  राउत ने लिखा, ‘‘पवार ने मुझसे कहा कि मीडिया में आई खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने इस तरह की खबरों को मूर्खता की हद करार दी।’’

उन्होंने दावा किया कि पवार ने कहा, ‘‘मेरी पार्टी के बारे में अफवाह फैलाई जा रही हैं। मोदी ने एक बार मुझसे कहा था कि वह सुप्रिया को अपने मंत्रिमंडल में शामिल करना चाहते हैं। उस बैठक में मौजूद सुप्रिया ने मोदी से कहा कि वह भाजपा में शामिल होने वाली अंतिम व्यक्ति होंगी।’’  शिवसेना सांसद ने यह भी कहा कि पवार ने उन्हें बताया कि राकांपा का रुख स्पष्ट है, फिर भी भ्रम पैदा करने के लिए अफवाह फैलाई जा रही है।

राउत ने कहा, ‘‘शरद पवार यह कहते हैं। लेकिन राकांपा के ऐसे वरिष्ठ नेता भी हैं जो (महाराष्ट्र के) मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस के संपर्क में हैं। शिवसेना के लिए ङ्क्षचता का कोई कारण नहीं है, चाहे राकांपा फड़णवीस मंत्रिमंडल में शामिल होना चाहे या मुख्यमंत्री राकांपा नेताओं के साथ गुप्त बैठकें करें।’’   पीटीआई-भाषा ने जब प्रतिक्रिया के लिए पवार से संपर्क करने की कोशिश की तो राकांपा प्रमुख के एक करीबी सहयोगी ने कहा कि वह अपने गृहनगर बारामती में हैं और ‘‘उचित’’ समय पर सामना के लेख का जवाब देंगे।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार