सोमनाथ मंदिर पहुंचे PM मोदी, जल चढ़ाकर की विशेष पूजा

On Date : 08 March, 2017, 10:25 AM
0 Comments
Share |

अहमदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिनों के गुजरात दौरे पर हैं. बुधवार को सोमनाथ मंदिर जाकर मोदी ने प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए. मोदी ने भगवान शिव को जल चढ़ाकर विशेष पूजा की. मोदी के साथ अमित शाह और केशुभाई पटेल भी मौजूद हैं.

प्रधानमंत्री यहां सोमनाथ में दर्शन के साथ-साथ सोमनाथ ट्रस्ट की मीटिंग में भी बतौर ट्रस्टी शामिल होंगे. इस बैठक में उनके साथ राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल और लालकृष्ण आडवाणी भी हिस्सा लेंगे. ये दोनों भी मंदिर के ट्रस्टी हैं.

बता दें कि प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी पहली बार सोमनाथ दर्शन के लिए पहुंचे हैं. इससे पहले वह 1 फरवरी 2014 को सोमनाथ गए थे. अब 3 साल बाद एक बार फिर प्रधानमंत्री सोमनाथ गए हैं.

गुजरात में बीजेपी की राजनीति का केंद्र माने जाने वाले सोमनाथ के दौरे के साथ ही राजनीतिक अटकलें भी लगाई जा रही हैं. माना जा रहा है कि सोमनाथ से प्रधानमंत्री गुजरात में इस साल होने वाले चुनाव कि तैयारियां शुरू कर देंगे. वहीं प्रधानमंत्री गांधीनगर में सभी विधायक और सांसदों के साथ-साथ पार्टी के पदाधिकारियों के साथ एक मीटिंग भी करने वाले हैं. इसे जल्द चुनाव के संकेत के तौर पर भी देखा जा रहा है.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार